शादी के प्रपोजल के तीन साल बाद हेजल ने की थी हां, युवराज सिंह ने ऐसे जीता था दिल

जब भी किसी हीरोइन ने पर्दे पर अपना जादू चलाया है तो कोई ना कोई क्रिकेटर क्लीन बोल्ड ज़रुर हुआ है। बॉलीवुड और क्रिकेट का बहुत ही पुराना नाता रहा है। एक दो नहीं बल्कि हमने कितनी ही ऐसी जोड़ियां देखी हैं जहां हीरोइनें क्रिकेटर्स को अपना दिल दे बैठी हों। चाहे फिर वो शर्मिला टैगोर और मंसूर अली खान पटौदी रहें हो या फिर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा। कई एक्ट्रेसेज ने क्रिकेटर्स को अपना जीवन साथी बनाया है। इस लिस्ट में एक और नाम शामिल है और वो युवराज सिंह और हेजल कीच का। युवराज जहां एक नामी गिरामी शानदार क्रिकेटर हैं तो वहीं हेजल ने भी बॉलीवुड में काम किया है। इन दोनों की प्रेम कहानी बहुत ही फिल्मी और दिलचस्प है। इनकी तीसरी एनवर्सरी पर हम आपको इनकी अनोखी प्रेम कहानी के ग़जब क़िस्से बताएंगे।

युवराज को इग्नोर करती थीं हेजल

एक टीवी शो में युवराज ने अपने और हेजल की लव स्टोरी के बारे में बताया था। युवराज एक हैंडसम क्रिकेटर हैं और मस्तीखोर भी है। उन पर ना जाने कितनी ही लड़कियां फिदा रहती है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि हेजल युवराज को रॉयल इग्नोर किया करती थीं। युवराज ने बताया की उनकी पहली बार जब हेजल से मुलाकात हुई तो उन्होंने कॉफी पीने के लिए चलने का प्रस्ताव रख दिया। हेजल ने उस वक्त तो हां कर दी, लेकिन आने के वक्त पर अपना फोन बंद कर दिया।

हेजल हमेशा युवराज से दूर ही रहती थीं और उनका फोन नहीं उठाती थीं इसलिए उन्होंने गुस्से में उनका नंबर ही डिलीट कर दिया था। एक दिन युवराज फेसबुक चला रहे थे तो उन्होंने हेजल और अपने बीच एक क़ॉमन फ़्रेंड को देखा। युवराज ने उस लड़के को हेजल से दूर रहने के कहा और कहा की वो एक दिन हेजल से शादी ज़रुर करेंगे।

युवराज हेजल के प्यार में पागल हो चुके थे, लेकिन वो हमेशा उन्हें टालती रहती थी। एक दिन उन्होंने शादी के लिए प्रपोज कर दिया तो हेजल ने कहा- देखती हूं। युवराज ने बताया की हेजल ने मुझे शादी के लिए हां करने में तीन साल लगा दिए और हां करने के बाद भी एक साल तक लटकाए ही रखा।

और फिर दिल हार गईं हेजल

हेजल का कहना था की वो प्रपोजल से पहले युवराज को सीरियस लेती ही नहीं थी, लेकिन प्रपोजल के बाद वो उन्हें समझने लगी। कह सकते हैं की युवराज के प्यार ने आखिर हेजल की जिद को तोड़ दिया और उनके अंदर अपने लिए प्यार भी जगा दिया। इसके बाद दोनों ने 30 नवंबर को जालंधर में गुरुद्वारे में शादी कर ली। इसके बाद गोवा में हिंदु रीति रिवाज से दोनों ने शादी की। बता दें की हेजल और युवराज की शादी सिक्ख औऱ हिंदु रीति रिवाज से हुई थी। इसके बाद कपल ने दिल्ली में रिसेप्शन भी दिए थे।

हेजल ने बॉलीवुड में कई आइटम सॉन्ग किए, लेकिन उन्हें सफलता सलमान की फिल्म बॉडीगार्ड से मिली। इस फिल्म में वो करीना की दोस्त रहती हैं जो उन्हें धोखा देकर सलमान से शादी कर लेती है। फिल्म पर्दे पर सुपरहिट थी, लेकिन हेजल ने इसके बाद किसी भी फिल्म में काम नहीं किया। वहीं युवराज भी क्रिकेट से सन्यास ले चुके हैं। ये कपल एक साथ अपने परिवार में खुश हैं और अक्सर इनके जन्मदिन की तस्वीरें सामने आ जाती हैं।

पढ़ें- हरभजन से पंगे लेकर बेइज्जती करवा बैठी ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस,ली ऐसी फिरकी की पड़ गए लेने के देने