Viral

हरभजन से पंगे लेकर बेइज्जती करवा बैठी ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस,ली ऐसी फिरकी की पड़ गए लेने के देने

जब से पाकिस्तानी सितारों को भारतीय मंचों पर काम करने पर बैन लगाया गया है तब से सभी बौखलाए हुए हैं और अब उनमें अपने देश पाकिस्तान के प्रति देशप्रेम ज्यादा उमड़ने लगा है। उन्हीं में एक हैं एक्ट्रेस वीना मलिक, जिन्होंने बॉलीवुड की कुछ फिल्मों, रिएलिटी शोज और बिग बॉस से खूब सुर्खियां बटोरी हैं। वे अपने देश के पीएम इमरान खान के प्रति कुछ ज्यादा ही प्रेम दिखा रही हैं और अंग्रेजी में ट्वीट पर ट्वीट करती नजर आ रही हैं। ऐसे में ट्विटर पर हरभजन सिंह ने लगाई इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस की क्लास, ऐसा क्या हुआ चलिए बताते हैं।

हरभजन सिंह ने लगाई इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस की क्लास

भारतीय क्रिकेटर और कॉमेंटेटर हरभजन सिंह इन दिनों क्रिकेट को लेकर कई बयानों से सुर्खियां बटोर रहे हैं। बस यही कारण है कि ऑफस्पिनर हरभजन सिंह और पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक के प्रधानमंभत्री इमरान खान के यूएनजीए पर दिए भाषण पर भिड़ गए हैं। दरअसल, पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान और वर्तमान पीएम इमरान खान ने यूएनजीए पर भाषण दिया है। हरभजन सिंह ने इमरान खान के भाषण की आलोचना ट्विटर पर किया था। हरभजन सिंह ने ट्वीट किया था कि यूएनजीए के भाषण में भारत के खिलाफ परमाणु युद्ध के संकेत दिए गए थे। एक मुख्य वक्ता होने के नाते इमरान खान द्वारा खूनी संघर्ष, अंत के लिए लड़ाई जैसे शब्दों का प्रयोग दो देशों में सिर्फ नफरत को बढ़ावा दे सकता है। एक खिलाड़ी होने के नाते हरभजन को उनसे शांति को बढ़ावा देने की उम्मीद थी।

हरभजन सिंह के ट्वीट से आग बबुला हुईं पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने जवाब देते हुए ट्वीट करते हुए लिखा, “प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपने भाषण में शांति की बात ही कही थी। उन्होंने उस डर और हकीकत की बात की जो क‌र्फ्यू हटने के बाद निश्चिततौर पर आएगा और दुर्भाग्यवश खूनी संघर्ष होगा। उन्होंने इस बात को साफ कह दिया कि यह डर की बात है ना कि धमकी देने की। क्या आप अंग्रेजी नहीं समझते।” इसके बाद हरभजन सिंह ने हरभजन सिंह के इस रीट्वीट किया और वीना मलिक का जवाब दिया।

वीना मलिक ने अंग्रेजी में ट्वीट किया था और इस ट्वीट में उन्होंने स्योरली शब्द का प्रयोग किया था, जिसमें वे ‘E’ लगाना भूल गई थी। जिससे उनकी स्पेलिंग गलत हो गई। इस एक शब्द को लेकर हरभजन सिंह ने वीना मलिक की टांग खिंच ली। हरभजन ने लिखा, ”आपका स्योरली (गलत स्पैलिंग जो वीना ने लिखी थी) से क्या मतलब है? ओह, यह स्योरली (सही स्पैलिंग) होगा। अगली बार अंग्रेजी में कुछ डालें तो पढ़ लेना।”

Back to top button