ग्लैमरस अंदाज में नजर आई “भाभी जी घर पर हैं” की अंगूरी भाभी, नई तस्वीर में दिखा खूबसूरत अंदाज़

एंड टीवी पर प्रसारित होने वाले कॉमेडी शो “भाभी जी घर पर हैं” कि अंगूरी भाभी के नाम से मशहूर शुभांगी अत्रे सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. “भाभी जी घर पर हैं” सीरियल में भले ही शुभांगी अत्रे को संस्कारी भाभी के अवतार में दिखाया गया हो पर असल जिंदगी में वह बहुत ही ग्लैमरस है. इस बात की जानकारी शुभांगी अत्रे के सोशल अकाउंट से पता चलती है. शुभांगी अत्रे ने कुछ दिनों पहले इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में शुभांगी अत्रे संस्कारी नहीं बल्कि बहुत ही ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर में शुभांगी अत्रे ने व्हाइट टॉप शर्ट के साथ ब्लैक कलर की जींस पहनी हुई है. उनके हाथ में एक नोटबुक भी नजर आ रही है. इस पिक्चर में शुभांगी अत्रे के स्माइल बहुत ही प्यारी लग रही है.

हम आपको बता दें कि अंगूरी भाभी उर्फ़ शुभांगी अत्रे ने अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत अपनी शादी के बाद 2006 में की थी. शुभांगी अत्रे सबसे पहले एकता कपूर के धारावाहिक “कसौटी जिंदगी में” दिखाई दी थी. इस धारावाहिक में शुभांगी अत्रे ने पलछिन प्रेम बजाज का रोल प्ले किया था. इसके बाद शिल्पा शिंदे ने “भाभी जी घर पर हैं” शो को छोड़ दिया. शिल्पा के “भाभीजी घर पर हैं” छोड़ने के बाद भाभी जी का रोल शुभांगी अत्रे को ऑफर किया गया. शुभांगी अत्रे ने अंगूरी भाभी के कैरेक्टर को ऐसा पकड़ा कि लोग उन्हें अंगूरी भाभी के नाम से ही जानने लगे. इस शो में काम करते हुए उन्हें 3 साल हो चुके हैं.

 

View this post on Instagram

 

Jussshhhtttt…..😉😉 #shubhangiatre #actorslife #funloving

A post shared by 🌼Shubhangi.A🌼 (@shubhangiaofficial) on

दर्शक शुभांगी के अभिनय और किरदार को बहुत पसंद कर रहे हैं. “भाभी जी घर पर हैं” में शुभांगी का किरदार बहुत ही मजेदार है. शुभांगी टेलीविजन पर जितने मजेदार तरीके से बात करती हैं असल जिंदगी में वह बहुत ही अलग है. शुभांगी फेसबुक, टि्वटर, इंस्टाग्राम के साथ-साथ टिक टॉक वीडियो बनाना भी बहुत पसंद करती हैं. हाल ही में शुभांगी ने एक शानदार गाने पर डांस किया जिसका वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी पोस्ट किया.

 

View this post on Instagram

 

The dance is a poem of which each movement is a word. #shubhangiatre #angooribhabhi #kathakdance #tiktokdance #mypassion❤️

A post shared by 🌼Shubhangi.A🌼 (@shubhangiaofficial) on

इस वीडियो में शुभांगी अत्रे “कान्हा सो जा जरा” गाने पर डांस कर रही हैं. शुभांगी ने इस गाने पर कत्थक डांस करने का प्रयास किया है. इस वीडियो को अभी तक लगभग 16 लाख व्यूज मिल चुके हैं.

शुभांगी अक्सर कुछ न कुछ ऐसी वीडियो बनाती रहती हैं. शुभांगी अत्रे के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं. शुभांगी अत्रे ने “भाभी जी घर पर हैं” शो में अंगूरी भाभी का रोल प्ले करके लाखों लोगों का दिल जीत लिया है. अभी भी वह इस टीवी शो के द्वारा अपने प्रशंसकों को खूब हंसा रही हैं. कानपुर की मजेदार और चटपटी बोली से सबको हंसाने वाला कॉमेडी शो “भाभी जी घर पर है” सबके घरों में मशहूर रहा है. अंगूरी भाभी के नाम से मशहूर शुभांगी अत्रे इंदौर की रहने वाली हैं. शुभांगी ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग के द्वारा की थी. इसके इन्होने अलावा “कस्तूरी” और “चिड़ियाघर” जैसे धारावाहिकों में भी काम किया है.