Bigg Boss के घर में आई इन तीन वाइल्ड कार्ड एंट्री से बुरी तरह से घबराएं घरवाले

बिग बॉस का 13 वां सीजन इस शो के इतिहास का सबसे प्रसिद्ध सीजन रहा है और इस सीजन को पांच हफ्तों के लिए और बढ़ा दिया गया है। इस सीजन को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और हाल ही में इस शो में तीन नई वाइल्ड कार्ड एंट्रियां भी आई हैं। इन वाइल्ड कार्ड एट्रियों से घर के मौजूद सदस्यों के होश उड़ गए हैं और अब इस शो में नए ग्रुप देखने को मिल सकते हैं।

ये हैं तीन वाइल्ड कार्ड एंट्री

अरहान खान

इस शो की पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री अरहान खान हैं और अरहान खान को इस शो का हिस्सा बनने का ये दूसरा मौका मिला है। वहीं बिग बॉस के घर में आते ही इन्होंने रश्मी दसाई को शादी के लिए प्रपोज भी कर दिया है। ऐसा कहा जा रहा है कि जल्दी ही बिग बॉस के घर में अरहान और रश्मी देसाई की शादी भी करवाई जाएगी और इसी के चलते अरहान को इस शो में दोबारा से लाया गया है। इससे पहले अरहान खान जब इस शो में आए थे, तब महज दो हफ्तों के बाद ही इन्हें घर से बेघर होना पड़ा था।

मधुरिमा तुली

मधुरिमा तुली टीवी जगत का एक जाना माना चेहरा है। मधुरिमा तुली इस शो के प्रतियोगी विशाल की गर्लफ्रेंड रहे चुकी हैं और इन दोनों के बीच जानी दुश्मनी है। मधुरिमा तुली के इस शो में आने से विशाल और मधुरिमा के बीच की ये दुश्मनी लोगों को देखने को मिलेगी।

शैफाली बग्गा

शैफाली बग्गा इस शो में दूसरी बाहर आई हैं। गौर है कि शैफाली बग्गा इस शो के फिनाले में बाहर हो गई थी। जिसके बाद इस शो में और नए लोगों ने एंट्री ली थी।

इन लोगों की एंट्री के कुछ ही हफ्तों बाद शैफाली बग्गा को एक और मौका दिया गया है और शैफाली बग्गा फिर से इस शो का हिस्सा बन गई हैं। वहीं शैफाली बग्गा की वाइल्ड कार्ड एंट्री से इस घर के आधे लोग बेहद ही खुश हैं।

इन तीनों नए सदस्यों के आने से बिग बॉस का गेम पूरी तरह से पलट गया है और बिग बॉस में अब नए ग्रुप देखने को मिल सकते हैं। इन तीन एंट्री के बाद सिद्धार्थ और सना इन तीनों सदस्यों के बारे में बात करते हुए भी नजर आए हैं। जहां पर ये दोनों इस बात का अंदाजा लगा रहे थे कि इन तीनों में से कौन सा सदस्य इस गेम को पलट सकता है।

16 को होना फिनाले

गौरतलब है कि पहले ये सीजन जनवरी महीने की शुरूआत में खत्म होने था। लेकिन इस शो को मिले अच्छे रिस्पांस के कारण अब इसका फिनाले 16 फरवरी के दिन किया जाना है। वहीं इस शो को सलमान खाना द्वारा जनवरी महीने के बाद होस्ट किया जाता है कि नहीं ये अभी सस्पेंस बना हुआ है। क्योंकि राधे फिल्म की शूटिंग के कारण सलमान के पास टाइम की कमी है और वो बीच में ही इस शो को छोड़ सकते हैं।