श्रीदेवी से आखिरी बार इस विषय पर चर्चा हुई थी दीपिका पादुकोण से, बोनी कपूर फूट-फूट कर रोए

बॉलीवुड की चांदनी यानी की श्रीदेवी आज भले हमारे बीच ना हो लेकिन उनकी यादें आज भी हम सभी के दिल में बसी हुई हैं. श्रीदेवी बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार थी. लोगो के बीच उनकी दीवांगी आसमान छूती थी. उनका बॉलीवुड करियर भी बहुत उम्दा रहा हैं. उन्होंने अपने फ़िल्मी सफ़र में 300 से भी ज्यादा फ़िल्में की और कई हिट्स भी दी. श्रीदेवी का डांस और उनकी एक्टिंग का अंदाज़ आज भी लोगो को बड़ा लुभाता हैं. उनकी कोई भी पुरानी फिल्म उठा के देख ले. सब वे स्क्रीन पर आती हैं तो नजरें हटने का नाम नहीं लेती हैं. गौरतलब हैं कि दुबई में बाथटब में डूबने की वजह से 24 फ़रवरी को श्रीदेवी का निधन हो गया. हाल ही में दीपिका पादुकोण ने श्रीदेवी को याद किये और उनके बारे में कुछ दिलचस्प बातें भी बताई.

दरअसल हाल ही में दिल्ली में एक इवेंट रखा गया था. इसमें दीपिका पादुकोण और स्वर्गीय श्रीदेवी के पति बोनी कपूर शामिल हुए थे. ये इवेंट असल में सत्यार्थ नायक की किताब का लॉन्च था, जिसे श्रीदेवी के ऊपर लिखा गया हैं. ‘Sridevi: Girl Woman Superstar’ नाम की ये किताब श्रीदेवी के जीवन पर आधारीत हैं. इस बुक लॉन्च के दौरान बोनी कपूर श्रीदेवी के बारे में बातें करते नज़र आए. हालाँकि इस दौरान वो इतना ज्यादा भावुक हुए कि दीपिका के कंधे पर सिर रख रोने लगे. ऐसे में खुद दीपिका ने उन्हें सांत्वना दिया.

हालाँकि जब दीपिका ने श्रीदेवी के बारे में बातचीत करना स्टार्ट किया तो वे खुद भी भावुक हो गई. दीपिका ने बताया कि मैं बहुत लक्की हूँ जो मुझे इस इवेंट में शामिल होने का सौभाग्य मिला. बोनी जी और श्रीदेवी मैं हमेशा से मेरे पहले चैंपियन रहे हैं. दीपिका ने आगे बताया कि जब 2007 में उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था और उनकी फिल्म रिलीज हुई थी तो श्रीदेवी जी दीपिका को पर्सनल मेसेज किया करती थी. दीपिका ने आज भी वो मेसेजेस अपने फोन में संभाल कर रखे हैं.

दीपिका ने आगे कहा कि उनका और श्रीदेवी का एक निजी कनेक्शन था. शायद ये दोनों का साउथ इंडिया से होने की वजह से था. इसके बाद दीपिका ने इस बात का भी खुलासा किया कि जब वे श्रीदेवी से अंतिम बार मिली थी तो दोनों के बीच किस विषय को लेकर चर्चा हुई थी.

दीपिका कहती हैं कि “हम दोनों के बीच के संबंध इतने अच्छे थे कि अंतिम समय जब हमारी बातचीत हुई थी तो वो घर में रहने वाले स्टाफ से होने वाली परेशानियों को लेकर थी.” दीपिका बताती हैं कि श्रीदेवी जी और मेरे बीच बहुत अच्छे रिश्ते थे. उन्होंने जीवन में मुझे बहुत सपोर्ट किया हैं. मेरे लिए उनकी बुक ला लॉन्च करनाअबेहद सम्मान की बात हैं. श्रीदेवी दुनियां के सबसे लोकप्रिय इंसानों में से एक थी. वे मेरे दिल और यादों में हमेशा रहेगी.

वर्क फ्रंट की बात करे तो दीपिका पादुकोण इन दिनों ‘छपाक’ नाम की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. ये फिल्म एक सच्ची घटना पर बेस्ड हैं. इसमें दीपिका एक एसिड अटैक सर्वाइवर का रोल प्ले कर रही हैं.