मनीष पांडे ने साउथ फिल्मों की अभिनेत्री अश्रिता से की शादी,देखिये शादी की तस्वीरें

टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर बैट्समैन और कर्नाटक के कैप्टन मनीष पांडे अपनी दूसरी इनिंग में डेब्यू कर चुके हैं.भारतीय क्रिकेटर मनीष पांडे और साउथ इंडियन फिल्म एक्ट्रेस अश्रिता शेट्टी सोमवार को शादी के बंधन में बंध गए. मनीष पांडे ने मुंबई में 2 दिसंबर को अभिनेत्री आश्रिता शेट्टी के साथ सात फेरे लिए. मनीष पांडे इंडियन क्रिकेट का एक मशहूर नाम है. वही आश्रिता शेट्टी साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस है. आश्रिता शेट्टी की उम्र 26 साल है. इन्होंने साउथ इंडस्ट्री की कई बड़ी फिल्मों में काम किया है.

आश्रिता शेट्टी अभी तक “इंद्रजीत” “ओरु कन्नियूम” “ उद्यम” और “एनएच” जैसी बड़ी फिल्मों में काम किया है. मनीष पांडे और आश्रिता शेट्टी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. लंबे समय तक डेट करने के बाद अब यह दोनों मुंबई में सात फेरे लेने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मनीष और आश्रिता की शादी में उनके नजदीकी दोस्त और रिश्तेदार मौजूद रहेंगे. मनीष पांडे और आश्रिता शेट्टी का विवाह समारोह 2 दिनों तक चलेगा. मनीष पांडे की वेडिंग में कई इंडियन क्रिकेटर शामिल हो सकते हैं. मनीष पांडे की शादी के दौरान टीम इंडिया के प्लेयर्स मुंबई में ही मौजूद रहेंगे. 6 दिसंबर को मुंबई में टीम इंडिया वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला t20 खेलने वाली है.

हम आपको बता दें मनीष पांडे ने अपनी शादी से सिर्फ 1 दिन पहले कर्नाटक को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में चमत्कारिक जीत दिलाई है. उनकी कैप्टंसी में कर्नाटक ने तमिलनाडु को 1 रन से हराया. मनीष पांडे ऐसे पहले कैप्टन है जिन्होंने लगातार दो बार सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी जीतने का चमत्कारिक कारनामा कर दिखाया है. खबरों के अनुसार मनीष पांडे और आश्रिता शेट्टी की शादी कुमाऊनी रीति रिवाज और दक्षिण भारतीय रीति रिवाज के अनुसार होगी. विजय हजारे ट्रॉफी में कर्नाटक की टीम की कैप्टनसी कर रहे मनीष पांडे वेस्टइंडीज दौरे पर गई इंडियन क्रिकेट टीम के सदस्य थे. आईपीएल में आशीष सबसे पहले शतक लगाने वाले प्लेयर थे.

भारतीय दौरे पर आई दक्षिण अफ्रीकी टीम के साथ टी20 मैचों की सीरीज में भी मनीष पांडे हिस्सा ले चुके हैं. मनीष पांडे बागेश्वर जिले के दोफाड़ क्षेत्र के राजस्व ग्राम भिड़ी ग्राम पंचायत मटियाली के रहने वाले हैं. मनीष पांडे की शादी में देश-विदेश के खिलाड़ियों के साथ और रिश्तेदारों को ही शामिल होने का मौका मिलेगा. यही कारण है कि उनके गांव के बहुत कम लोगों को आशीष की शादी की डेट के बारे में जानकारी है. गांव के बुजुर्ग आशीष की शादी की तारीख से पूरी तरह से अनजान है.

वैसे मनीष के गांव वालों ने मनीष की शादी की खबर पर खुशी जताई है. ग्रामीणों को यह उम्मीद है कि अगली बार जब मनीष या उनके माता-पिता गांव आएंगे तो गांव के लोगों के साथ मनीष की शादी का जश्न जरूर मनाएंगे. मनीष के चाचा माधवनंद पांडे ने कहा कि मनीष का जन्म रानीखेत में हुआ था. मनीष के पिता का नाम कृष्णानंद पांडेय है. जो हाल ही में सेना में कर्नल के पद से रिटायर हुए हैं. मनीष के माता-पिता बंगलुरु में रहते हैं.

देखिये शादी की तस्वीरें

1

2

3

4

5