बॉलीवुड

नेपाल में पत्नी को छोड़ उदित नारायण ने मुंबई में की थी दूसरी शादी, दिलचस्प है इनकी लव स्टोरी

बॉलीवुड में अब तक आपने एक्टर या एक्ट्रेस की लव स्टोरी ही सुनी होगी लेकिन ऐसे कई गायक कलाकार भी हैं जिनकी लव स्टोरीज दिल को छू जाने वाली है। हर किसी की अपनी पर्सनल लाइफ है और हर किसी को अपनी तरह से जीने की आजादी है। मगर हम जिनकी बात करने जा रहे हैं वो गानों के अलावा कभी किसी विवाद में भी नहीं आए और उनका नाम उदित नारायण है। नेपाल में पत्नी को छोड़ उदित नारायण ने मुंबई में की थी दूसरी शादी, अगर आपको भी जानना है इनकी दिलचस्प स्टोरी तो आगे पढ़िए।

नेपाल में पत्नी को छोड़ उदित नारायण ने मुंबई में की थी दूसरी शादी

80 और 90 के दशक में उदित नारायण कभी शाहरुख, कभी सलमान, कभी आमिर तो कभी अक्षय की आवाज बनकर हीरोइन को पटाने का काम बखूबी करते थे। इन्होंने बहुत सारे सुपरहिट रोमांटिक गाने गाए हैं और लोग इन्हें सुनना आज भी पसंद करते हैं। वो दौर ही अलग था जब उदित नारायण की आवाज के लोग दीवाने हो गए थे, मगर हीरों के लिए रोमांटिक सॉन्ग गाने वाले उदित नारायण की अपनी लव स्टोरी भी दिलचस्प है। उदित नारायण का जन्म बिहार के सुपौल जिले में हुआ था और नेपाल से उनका गहरा नाता है। साल 1978 में उन्होंने अपने करियर की शुरुआत नेपाली फिल्म सिंदूर से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद वे मुंबई आ गए थे और यहां आकर लगभग 10 सालों तक संघर्ष किया और फिर उन्हें पहला ब्रेक मिला। इनका पहला सुपरहिट गाना ‘पापा कहते हैं बड़ा नाम करेगा’ था जो फिल्म कयामत से कयामत तक का था। इनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो इनकी दो पत्नियां हैं और उन्होंने पहली शादी रंजना झा से की तो दूसरी दीपा नारायण से की थी।

दूसरी शादी से उनका बेटा आदित्य नारायण हैं। उनका नाम भी काफी चर्चा में रहा करता था, जब उदित जी ने पहली पत्नी को तलाक दिए बिना दूसरी शादी कर ली थी। शुरुआत में वे अपनी पहली पत्नी को झूठा ठहराते थे इस पर पत्नी रंजना ने कोर्ट में शादी से जुड़ी हुई फोटो और कागज जमा कर दिए। इसके बाद उदित नारायण को माफी मांगनी पड़ी और तब कोर्ट ने दोनों पत्नियों को साथ में रहने का आदेश दिया। इसके साथ ही कोर्ट ने दोनों के साथ मिलकर अच्छे से जीवन बिताने के लिए कहा। कुछ समय तक तो दोनों को साथ रहना पड़ा बाद में उदित नारायण ने पहली पत्नी के लिए दूसरा घर लिया और अब वो अपने दूसरे घर में रहती हैं।

Back to top button