बॉलीवुड

आखिर छलक ही उठा अनन्या पांडे का दर्द, कहा- स्कूल के नाटकों में सुहाना लीड रोल करती थी और मुझे..

अनन्या पांडे भले ही एक फिल्म में नजर आई हों लेकिन एक फिल्म करके वह इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री बन गयी हैं. अनन्या ने हाल ही में करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ से डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया नजर आये थे. हालांकि, यह फिल्म तो ज्यादा नहीं चल पाई थी लेकिन दर्शकों ने अनन्या के काम को काफी पसंद किया था. इन दिनों अनन्या अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं.

बता दें, अनन्या पांडे की आगामी फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ के डायरेक्टर मुदस्सर अजीज हैं. मूवी के पहले शेड्यूल की शूटिंग लखनऊ में की गयी, जिसके पूरा होने के बाद केक काटकर सेलिब्रेशन किया गया. इस शेड्यूल रैप को सेलिब्रेट करने के लिए एक केक कटिंग सेरेमनी रखी गयी थी, जिसका विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. फिल्म में अनन्या के अलावा अभिनेत्री भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी. यह फिल्म साल 1971 में आई सुपरहिट फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की रीमेक है.

अनन्या पांडे, सुहाना खान, शनाया कपूर हम उम्र हैं और अक्सर साथ देखी जाती हैं. ये गर्ल गैंग कई बार साथ आउटिंग के लिए निकलती हैं. एक तरफ जहां अनन्या बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं वहीं सुहाना खान का डेब्यू अभी बाकी है. लोग सुहाना के डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और करें भी क्यों ना, आखिर वो बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान की जो बेटी हैं. हाल ही में अनन्या पांडे ने अपनी करीबी दोस्त सुहाना के बारे में एक ऐसा खुलासा किया है जिसे जानकर आपका हैरान होना लगभग तय है.

सुहाना निभाती थी लीड रोल

हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान अनन्या ने सुहाना के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि स्कूल डेज में सुहाना नाटकों में लीड रोल किया करती थीं जबकि अनन्या साधारण रोल करती थीं. अनन्या ने बताया, “सुहाना और मैं एक साथ एक ही स्कूल में थे. हम सभी स्कूल के नाटकों में शामिल होते थे और सुहाना हमेशा मुख्य भूमिका निभाती थी और मैं बैकग्राउंड में रहती थी. यह वास्तव में अच्छा है क्योंकि मुझे लगता है कि वह एक शानदार अभिनेत्री हैं. सुहाना बहुत टैलेंटेड हैं और वह एक बेहतरीन गायिका और एक बेहतरीन डांसर हैं. सुहाना कोई बेहद बड़ा काम जरूर करेंगी”.

अब क्या कर रही हैं सुहाना

जहां अनन्या फिल्मों में आ चुकी हैं वहीं सुहाना अभी भी अपनी पढ़ाई पूरी करने में लगी हुई हैं. वह इंग्लैंड के आर्डिग्ली कॉलेज से स्नातक करने के बाद इन दिनों न्यूयॉर्क विश्वविद्यालय से अपनी आगे की पढ़ाई कंप्लीट कर रही हैं. हाल ही में वह एक शॉर्ट फिल्म ‘द ग्रे पार्ट ऑफ़ ब्लू’ में नजर आई थीं, जिसमें उनके काम की सबने सराहना की थी. ऐसे में लोगों का यह मानना है कि सुहाना जब फिल्म इंडस्ट्री में आएंगी तो जरूर नाम कमाएंगी.

अनन्या फिल्मों में व्यस्त

जैसा कि हमने आपको बताया कि अनन्या इन दिनों अपनी आगमी फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. 6 दिसंबर को फिल्म सिनेमाघरों में लग रही है. इसके अलावा आने वाले समय में वह ईशान खट्टर के साथ फिल्म ‘खाली पीली’ में दिखाई देंगी, जिनमें उनका एक टपोरी का किरदार होगा.

पढ़ें- पैंट का चेन बंद करना भूल गए कार्तिक आर्यन और फिर जब अनन्या ने दिलाया याद, तो देखें क्या हुआ

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button