बॉलीवुड

पैंट का चेन बंद करना भूल गए कार्तिक आर्यन और फिर जब अनन्या ने दिलाया याद, तो देखें क्या हुआ

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाते हैं। इस बार उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनके चेहरे के हाव भाव लोगों को खूब पसंद आ रहा है। जी हां, इस वीडियो में कार्तिक आर्यन बहुत ही ज्यादा असहज नज़र आ रहे हैं, जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इतना ही नहीं, इस वीडियो में उनके साथ अनन्या पांडे की भी आवाज़ आ रही है, जिसकी वजह वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

बॉलीवुड के चॉर्मिंग ब्वॉय कहे जाने वाले कार्तिक आर्यन इन दिनों अनन्या पांडे के साथ नज़र आ रहे हैं, जिसकी वजह से उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में वे अनन्या पांडे के साथ जमकर मस्ती करते हुए नज़र आ रहे हैं। इसी सिलसिले में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख उनके फैंस बहुत ही ज्यादा खुश हो रहे हैं। बता दें कि इस वीडियो में कार्तिक आर्यन के चेहरे के हाव भाव भी लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं, क्योंकि अनन्या पांडे उनसे मस्ती करती हुई नज़र आ रही हैं।

पैंट की चेन बंद करना भूल गए कार्तिक आर्यन

 

View this post on Instagram

 

cuteness×Infinity?|Wait for the end expression ?? @kartikaaryan ??♥️ . . . . #kartikaryan #kartikaaryan #chintutyagi #dancelikeChintuTyagi #bhumipednekar #ananyapanday #king #kingofexpressions #PatiPatniAurWoh #ppaw #promotions

A post shared by kartikaaryan_world (@kartikaaryan_bae) on

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो में अनन्या पांडे कार्तिक आर्यन से कहती हुई नज़र आती हैं कि कार्तिक तुम्हारी पैंट की चैन खुली हुई है, जिसे सुनते ही उनके चेहरे के रंग उड़ गए। बता दें कि कार्तिक आर्यन के पैंट की चैन साइड वाली थी, जिसके बाद भी उनके चेहरे पर एक अजीब हाव भाव बनता है। हालांकि, इसके बाद कार्तिक आर्यन हंसते हुए नज़र आ रहे हैं और उनका ये एक्सप्रेशन फैंस को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है।

कार्तिक आर्यन के क्लोज आ रही हैं अनन्या पांडे

बीते दिनों से कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे के बीच की दोस्ती बहुत ही ज्यादा बढ़ती हुई नज़र आ रही हैं। दोनों को एक साथ न सिर्फ शूटिंग सेट पर देखा जा रहा है, बल्कि डिनर एंड ऑल पर भी देखा जा रहा है, जिसकी वजह से दोनों के अफेयर की भी खबरें आए दिन वायरल होती रहती हैं। बताया जा रहा है कि कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे एक दूसरे के बहुत ही अच्छे दोस्त बन चुके हैं, जिसकी वजह से दोनों को एक दूसरे के साथ वक्त बिताना बहुत ही ज्यादा अच्छा लगता है।

फिल्म पति, पत्नी और वो में आएंगे नज़र

कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पति, पत्नी और वो के प्रमोशन में बिजी हैं, जिसकी वजह से वे एक दूसरे के साथ ज्यादा टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और भूमि पति और पत्नी के किरदार में हैं, तो वहीं दूसरी तरफ अनन्या पांडे ने कार्तिक आर्यन की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाया है, जिसकी वजह से फिल्म देखने के लिए दर्शक बहुत ही ज्यादा उत्साहित हो रहे हैं।

Back to top button