बिग बॉस 13: घर में होगी 3 वाइल्ड कार्ड एंट्री, दो एक्स कंटेस्टेंट के अलावा आएगी इनकी गर्लफ्रेंड

बिग बॉस सीजन 13 को शुरू हुए लगभग 2 महीने हो गए हैं. इस बार शो में सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, देबोलीना भट्टाचार्जी, माहिरा शर्मा जैसे जाने-माने सितारे आये हैं. वहीं, हाल ही में कुछ वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की भी घर में एंट्री हुई थी जिसमें हिमांशी खुराना, हिंदुस्तानी भाऊ उर्फ विकास पाठक, विशाल सिंह आदित्य, खेसारी लाल, शेफाली जरीवाला, तहसीन पूनावाला जैसे कंटेस्टेंट शामिल थे. हालांकि, इनमें से कुछ घर से बेघर हो चुके हैं और कुछ अभी भी शो में बरक़रार हैं.

बता दें, इस बार बिग बॉस को हर सीजन से जयादा टीआरपी मिली है, जिसके चलते शो को 5 हफ्ते और बढ़ा दिया गया है. इस बात का खुलासा खुद बिग बॉस ने आधी रात को कंटेस्टेंट को गार्डन एरिया में बुलाकर किया. जहां कुछ कंटेस्टेंट ये जानकर बेहद खुश हुए कि इस बार का सीजन बाकी सब सीजन से हिट है वहीं कुछ ऐसे भी तो शो बढ़ाने की बात सुनकर निराश हो गए.

बिग बॉस इस बार सीजन को इंटरेस्टिंग बनाने के लिए कुछ न कुछ नया कर रहे हैं. यही वजह है कि उन्होंने हाल ही में घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री करवाई थी. चूंकि, अब शो की अवधि बढ़ा दी गयी है, ऐसे में कुछ और लोगों के नाम सामने आ रहे हैं जो शो में कंटेस्टेंट बन कर जा सकते हैं. जी हां, सूत्रों से खबर मिली है कि आगे के एपिसोड्स में आप 3 और कंटेस्टेंट को घर के अंदर एंट्री लेते हुए देखेंगे. ये तीन वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट फिर से शो में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने आ रहे हैं. कौन हैं वो लोग, आईये जानते हैं.

शेफाली बग्गा

इसमें सबसे पहला जो नाम सामने आ रहा है वह है घर की पूर्व कंटेस्टेंट शेफाली बग्गा का. जी हां, कुछ दिनों पहले ही घर से बेघर हुई शेफाली बग्गा एक बार फिर शो में एंट्री ले सकती हैं. शेफाली पहले पड़ाव में पहुंचे बिना ही घर से बेघर होगयी थीं. महिरा शर्मा के मुकाबले उन्हें कम वोट्स मिले थे जिस वजह से उन्हें घर से बेघर होना पड़ा. गौरतलब है कि शेफाली ने घर से बाहर निकलते ही कई हैरान कर देने वाले खुलासे किये थे. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि जब वह दोबारा गेम में आती हैं तो उनका गेम प्लान क्या होगा.

अरहान खान

अरहान खान भी कुछ दिनों पहले घर से बेघर हुए थे. अरहान रश्मि देसाई के करीबी माने जाते हैं और जब अरहान घर से बाहर हुए थे तब रश्मि फूट फूट कर रोई थीं. कल के वीकेंड के वार एपिसोड में रश्मि की क्लोज फ्रेंड देबोलीना भट्टाचार्या को पीठ में लगे चोट के चलते घर से बाहर कर दिया गया है. ऐसे में रश्मि अकेली पड़ गयी हैं और अरहान की एंट्री यकीनन रश्मि के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं होगी. एलिमिनेट होने के बाद अरहान ने इच्छा जताई थी कि वह घर में जाकर रश्मि को प्रपोज करना चाहते हैं और लगता है बिग बॉस ने उनकी ये गुहार सुन ली है.

मधुरिमा तुली

मधुरिमा टीवी की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. मधुरिमा हाल ही में नच बलिये पर दिखाई दी थीं. हालांकि, वह शो तो नहीं जीत पाई थीं लेकिन उन्होंने सुर्खियां खूब बटोरी थी. आप जानकर हैरान हो जाएंगे कि मधुरिमा तुली विशाल सिंह आदित्य की एक्स गर्लफ्रेंड हैं. दोनों को नच बलिये शो पर ‘कबीर सिंह’ की उपाधि मिली थी. इसलिए यदि मधुरिमा शो में एंट्री करती हैं तो यकीनन घर का माहौल बदल जाएगा. नच बलिये के सेट पर हमेशा लड़ने-झगड़ने वाला ये कपल घर में कैसे रहता है, यह देखना वाकई में दिलचस्प होगा.

पढ़ें- Bigg Boss में आई ये 14 लड़कियां थी बेहद सुंदर, आखरी वाली को देख बिगड़ी थी सबकी नियत

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.