बॉलीवुड

Bigg Boss में आई ये 14 लड़कियां थी बेहद सुंदर, आखरी वाली को देख बिगड़ी थी सबकी नियत

बिग बॉस का 13वां सीजन इन दिनों बहुत सुर्खियाँ बटोर रहा हैं. लोग कई वजह से बिग बॉस देखना पसंद करते हैं. इन्मसे से एक वजह शो में खुबसूरत महिलाओं का आना भी हैं. ऐसे में आज हम आपको बिग बॉस हाउस में आई अब तक की सबसे ज्यादा हॉट महिलाओं से मिलाने जा रहे हैं.

1. नोरा फतेही

नोरा एक कैनेडियन एक्ट्रेस, डांसर, सिंगर और मॉडल हैं. अपने स्लिम फिगर और कमाल की बेली डांसिंग से नोरा ने बिग बॉस हाउस में सबका दिल जित लिया था. वर्तमान में वे कई बॉलीवुड फिल्मों में आइटम नंबर करती भी नज़र आती हैं. वे बिग बॉस के 9वे सीजन में थी.

2. करिश्मा तन्ना

करिश्मा को आप लोग बिग बॉस के 8वे सीजन में देख चुके हैं. सुंदरता के मामले में करिश्मा का भी कोई मुकाबला नहीं हैं. वे क़यामत से क़यामत, नागिन और क्योंकि सास भी कभी बहू थी जैसे टीवी शो में नज़र आ चुकी हैं.

3. सना खान

सना बिग बॉस सीजन 6 का हिस्सा था. सना क्यूट होने के साथ साथ बेहद खुबसुरत भी हैं. वे विज्ञापन, टीवी शो और फिल्म हर जगह देखी जा चुकी हैं.

4. शर्लिन चोपड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा का फ़िल्मी करियर भले खराब रहा हो लेकिन अपने फिट फिगर और आकर्षक लुक की वजह से वो हमेशा चर्चा में रही हैं. वे बिग बॉस के सीजन 3 में दिखाई दी थी.

5. डाएंड्रा सोरेस

डाएंड्रा एक इंडियन मॉडल और फेशन डिजाइनर हैं. वे अपने बाल्ड और हॉट लुक के लिए जानी जाती हैं. वे बिग बॉस सीजन 8 का हिस्सा थी.

6. रोशेल राव

रोशेल बिग बॉस के 9वें सीजन में थी. वे एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं. वे 2012 के फेमिना मिस इंडिया इंटरनेशनल की विजेता भी हैं.

7. करिश्मा कोटक

करिश्मा बिग बॉस सीजन 6 में नज़र आई थी. अपनी खुबसूरत अदाओं की वजह से बिग बॉस में कई मर्द उसके प्रति आकर्षित हुए थे. इनमे सबसे आगे विशाल थे.

8. सोनाली राउत

खूबसूरती से भरी सोनाली ने बिग बॉस सीजन 8 में हिस्सा लिया था. वे दुसरे कंटेस्टेंट के साथ फ़्लर्ट करने को लेकर चर्चा में आई थी. उस सीजन में वे Kiss करने से लेकर चाटा मारने तक सब कुछ कर चुकी थी.

9. एली अवराम

क्यूट तरीके से टूटी फूटी हिंदी बोलने वाली एली अवराम तो सभी को याद हैं. ये सलमान की भी फेवरेट थी. बिग बॉस 7 के बाद एली को फिल्मों में कई ऑफर भी मिले.

10. मंदना करीमी

मंदना को बिग बॉस की सबसे हॉट कंटेस्टेंट कहें तो गलत नहीं होगा. बिग बॉस 9 में दिखी मंदना का हर कोई दीवाना था.

11. गौहर खान

बिग बॉस 7 की विजेता रही गौहर खान ने बहुत सुर्खियाँ बटोरी थी. खासकर कुशाल टंडन से उनका लव अफेयर खूब चर्चा में आया था. गौहर कि सुंदरता भी अलग ही लेवल की हैं.

12. गिजेल ठकराल

मस्तीजादे फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली गिजेल बिग बॉस 9 में नज़र आई थी. इनकी खूबसूरती का अंदाजा आप फोटो देख कर ही लगा सकते हैं.

13. शेफाली जरीवाला

‘काँटा लगा गर्ल’ शेफाली बिग बॉस के वर्तमान सीजन 13 की कंटेस्टेंट हैं. उनकी खूबसूरती और स्टाइल सबसे ज्यादा आकर्षक हैं.

14. सनी लियॉन

सनी लियॉन बिग बॉस के सीजन 5 की कंटेस्टेंट थी. इस शो में ही उनकी खूबसूरती से इम्प्रेस होकर फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट ने उन्हें शो के अंदर ही ‘जिस्म 2’ फिल्म ऑफर की थी. सनी की सुंदरता से आप सभी अच्छे से वाकिफ हैं.

Back to top button