बॉलीवुड

भूमि पेडनेकर को शादी के लिए फैन ने किया प्रपोज, एक्ट्रेस ने दिया ये मजेदार जवाब

बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पति, पत्नी और वो के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी कड़ी में वे आए दिन मीडिया से रुबरु हो रही हैं। उनकी ढेर सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट हो रही हैं, जिसे देख उनके फैंस दिवाने हा रहे हैं। जी हां, भूमि पेडनेकर की तस्वीरें देख किसी को भी उनसे प्यार हो सकता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जिसमें एक फैन ने उन्हें सरेआम प्रपोज कर दिया, जिसके बाद उन्होंने खुद मजाकिया अंदाज में जवाब भी दिया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस को अक्सर सोशल मीडिया पर प्रपोजल मिलते रहते हैं, जिसमें अब भूमि पेडनेकर का नाम भी जुड़ चुका है। जी हां, भूमि पेडनेकर को सोशल मीडिया पर एक यूजर ने प्रपोज किया, जिसके बाद उन्होंने भी जवाब देते हुए सबका दिल जीत लिया। दरअसल, भूमि पेडनेकर अक्सर अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं, जिसकी वजह से वे कमेंट का रिप्लाई भी करती हैं। बता दें कि भूमि पेडनेकर अक्सर अपने कूल और स्टाइलिश लुक से लोगों का दिल जीत लेती हैं, ऐसे में लोग उन पर फिदा ही हो जाते हैं।

फैन ने किया भूमि पेडनेकर को प्रपोज

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि हे ब्यूटीफुल मैम आप बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हो और आप मेरा बहुत ही ज्यादा क्रश है, लेकिन मैं चाहे कितना भी आपको प्यार कर लूं, लेकिन शादी का तो सवाल ही नहीं उठता है, क्योंकि आप एक सेलिब्रेटी हो, जो किसी आम लड़के से शादी नहीं करते हैं, ऐसे में मुझे बहुत दुख होता है, लेकिन मैं आपसे बेहद प्यार करता हूं। मतलब साफ है कि यूजर ने सरेआम भूमि पेडनेकर को शादी के लिए प्रपोज कर डाला, लेकिन उसे पता है कि जवाब नहीं ही मिलने वाला है।

भूमि पेडनेकर ने दिया ये जवाब

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने ट्वीट का रिप्लाई करते हुए लिखा कि सिलेब्रिटी हो या न हो, शादी के चांस अभी कम ही हैं, लेकिन मैं आपको खुद मिस नहीं करने दूंगी और लगातार जितना ज्यादा संभव हुआ, बड़े पर्दे पर आती रहूंगी। मतलब साफ है कि अभी भूमि पेडनेकर ने शादी का मन नहीं बनाया है, लेकिन उन्होंने अपने फैन का दिल प्रत्यक्ष रुप से नहीं तोड़ा। बता दें कि भूमि पेडनेकर अपनी खूबसूरती और शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं, जिसकी वजह से फैंस उनसे बेहद प्यार करते हैं।

फैन ने किया भूमि पेडनेकर को ये रिप्लाई


भूमि पेडनेकर का ये जवाब सुनकर फैन ने फिर से रिप्लाई किया। उसने लिखा कि मेरी समस्या दूसरी है। मैं आपकी सुंदरता को देखकर दीवाना हो चुका है और जीवन में आपको बिना देखे नहीं मरना चाहता हूं। इसीलिए जिंदगी में एक बार आपसे मिलने की तमन्ना है और हां आपको बड़े पर्दे पर हमेशा देखता रहूंगा। मतलब साफ है कि ये फैन भूमि पेडनेकर से रियल लाइफ में मिलना चाहता है, ताकि उन्हें पास से देख सके।

Back to top button