बॉलीवुड

स्टारडम पर काबू नहीं कर पाए ये 5 बॉलीवुड सितारे, तीसरे नंबर वाली का तो कम समय में बदल गया तेवर

बॉलीवुड में काम करना आसान काम नहीं होता है और लोग यहां पर आने के बाद बहुत से लोग यहां का स्टारडम संभाल नहीं पाते हैं। ऐसे में लोग उन्हें या तो ऊपर रहने देते हैं या फिर बुरी तरह से गिरा देते हैं। फिल्मों में काम करना आसान बात नहीं होती है इसके लिए काफी परिश्रम करना होता है और खुद को साबित करना होता है। मगर स्टारडम पर काबू नहीं कर पाए ये 5 बॉलीवुड सितारे, क्या आप हैं इनमें से किसी के फैन?

स्टारडम पर काबू नहीं कर पाए ये 5 बॉलीवुड सितारे

बॉलीवुड में काम करने वालों की कोई कमी नहीं है लेकिन जरूरी है कि काम के साथ आप अपने स्टारडम को भी बनाकर रखें जिससे आपको आगे चलकर कोई प्रोबलम नहीं हो। मगर इंडस्ट्री में काम करने वाले ये सितारे ऐसा नहीं कर पाए और उन्हें मीडिया के सामने जिल्लत झेलनी पड़ी।

श्रद्धा कपूर

आशिकी-2 और विलेन जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम करने के बाद श्रद्धा कपूर के पास काम की कमी नहीं है। इस साल श्रद्धा साहो और छिछोरे जैसी फिल्मों में नजर आईं लेकिन श्रद्धा कई बार रियल लाइफ में अपने स्टारडम पर काबू नहीं कर पाईँ। उन्हें ना केवल फोटोग्राफर बल्कि फैंस पर भी भड़कते देखा गया है।

कंगना रनौत

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने दम पर बॉलीवुड में एक खास जगह बनाई। कंगना भी अपने स्टारडम पर काबू नहीं कर पाईं और कई बार मीडिया पर गुस्सा निकाल चुकी हैं। इतना ही नहीं कंगना कई बार अपने को-स्टार्स के साथ भी झगड़ चुकी हैं।

रानू मंडल

कुछ समय से रानू मंडल इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं और उनके सिंगिंग टैलेंट से वे स्टार बन गई। कभी रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वाली आज हिमेश रेशमिया जैसे बड़े म्यूजिशियन के साथ गाना गा रही कोई आम बात नहीं है। स्टार बनते ही रानू मंडल का कुछ ऐसा तेवर बदला जैसे वे पता नहीं क्या हो गई हों सुपर मार्केट में सामान लेने पहुंची एक महिला ने उनके साथ सेल्फी लेने के लिए उन्हें टच क्या कर दिया वो फैन से पीछे हटकर बोलीं डोंट टच मैं अप स्टार हूं। इसके बाद तो रानू मंडल को बुरी तरह ट्रोल कर दिया गया।

पुलकित सम्राट

जय हो, फुकरे, सनम रे जैसी फिल्मों में नजर आ चुके पुलकित सम्राट भी छोटे पर्दे से आए और पॉपुलर हो गए। मगर पुलकित भी अपने स्टारडम को संभाल नहीं पाए और उनके तेवर बिल्कुल बदल गए। एक मीडिया कर्मी पर उन्होंने ना ही गुस्सा किया बल्कि हमला भी बोल दिया जिससे सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया था।

सुशांत सिंह राजपूत

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को एकदम से काफी स्टारडम मिल गई थी। पहले बैकग्राउंड डांसर के तौर पर काम किया और फिर बॉलीवुड में एंट्री। फिल्म राब्ता के ट्रेलर लॉन्च के दौरान सुशांत सिंह अपने स्टारडम पर काबू नहीं कर पाए और मीडिया के एक सवाल पर उन्हें गुस्सा आ गया था। एक महिला जर्नलिस्ट ने उनसे सिर्फ कुलभूषण जाधव के बारे में पूछ लिया तो सुशांत को काफी गुस्सा आ गया था।

Back to top button