बॉलीवुड

फिल्मों से कोसों दूर हैं बोनी कपूर की ये बेटी, खुद बताई इसके पीछे की वजह

बॉलीवुड के मशहूर निर्माता बोनी कपूर के घर में एक से बढ़कर एक कलाकार है, जिसे छोटा बॉलीवुड भी कहा जाता है। जी हां, बोनी कपूर के घर में अभिनेता और अभिनेत्री दोनों ही बड़ी आसानी से मिल जाएंगे, जो इन दिनों पर्दे पर खूब नाम कमा रहे हैं। उनकी पत्नी श्रीदेवी भी मशहूर अभिनेत्री रह चुकी हैं, लेकिन एक ऐसी सदस्य भी है, जो लाइमलाइट की दुनिया से कोसों दूर रहना चाहती हैं। दरअसल, हम बात कर रहे हैं बोनी कपूर की बड़ी बेटी अंशुला कपूर की, जो एक्टिंग की दुनिया से कोसों दूर हैं।

बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर बॉलीवुड में जमकर धमाल मचा रहे हैं, तो वहीं बात उनकी बेटी जान्हवी की हो, तो वे भी फिल्मों में आ चुकी हैं। इतना ही नहीं, उनकी छोटी बेटी खुशी कपूर भी एक्टिंग की पढ़ाई कर रही हैं। कुल मिलाकर पूरा खानदान बॉलीवुड में अपना करियर बना रहा है, लेकिन उनकी बड़ी बेटी खुद को इन सब चीज़ों से दूर रहती हैं। अब वे ऐसा क्यों करती हैं, इसको लेकर लोगों के मन में ढेर सारे सवाल हैं, जिसका जवाब उन्होंने हाल ही में दिया है।

बॉलीवुड में क्यों नहीं हैं अंशुला?

बोनी कपूर की बड़ी बेटी अंशुला ने हाल ही में अपने बॉलीवुड में नहीं होने की वजह का खुलासा किया। उन्होंने कहा कि उन्हें लोगों के सामने बात करने से भी डर लगता था, तो वे कैसे स्क्रीन पर एक्टिंग कर सकती थी? साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे एक्टिंग करने के लिए बहुत बार कहा गया, लेकिन मेरी हिम्मत नहीं हुई, जिसकी वजह से मैंने खुद को पर्दे से दूर किया और अब समाजिक काम से जुड़ चुकी है, जिसे करने में मुझे बहुत ही ज्यादा अच्छा लगता है।

एक्ट्रेस बनाना चाहती थी मां- अंशुला

अंशुला ने अपनी बात को आगे रखते हुए कहा कि मेरी मां ने हमेशा ही मुझे एक्टिंग करने के लिए प्रोत्साहित किया और वे चाहती थी कि मैं एक अच्छी एक्ट्रेस बनूं, लेकिन ऐसा नहीं हो सका, क्योंकि मुझे स्टेज पर भी डर लगता था। मतलब साफ है कि अंशुला को बचपन से ही एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं है, जिसकी वजह से उन्होंने अपना रास्ता अलग चुन लिया और अपने भाई बहनों से अलग अपना करियर बनाया। बता दें कि अंशुला के भाई बहन एक्टिंग की दुनिया में ही अपना करियर बना रहे हैं।

फैमिली के साथ स्पॉट होती हैं अंशुला

भले ही अंशुला बॉलीवुड की हिस्सा नहीं हो, लेकिन उनकी फैमिली सितारों से भरी हुई है, जिसकी वजह से वे अक्सर जहां भी जाती हैं, उन पर कैमरा मंडराने लगता है। हालांकि, कई बार वे फोटोग्राफर्स को फोटो खींचने से मना कर देती हैं, लेकिन उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। बता दें कि अक्सर अंशुला को अपनी फैमिली के साथ ज्यादा देखने को मिलता है। इतना ही नहीं, अंशुला अपने भाई अर्जुन कपूर से बहुत ही ज्यादा क्लोज हैं, जिनके साथ भी वे खूब वक्त बिताती हैं।

Back to top button