बॉलीवुड

पति को तलाक देते ही बॉयफ्रेंड के साथ रहने लगी ये टीवी एक्ट्रेस, खूबसूरती पर फिदा हैं करोड़ों लोग

जेनिफर विंगेट छोटे पर्दे की सबसे मशहूर हीरोइन हैं. उन्होंने कई सुपरहिट सीरियल किये हैं. वह दिखने में इतनी खूबसूरत हैं कि उनकी खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेसेस भी फेल हैं. जेनिफर विंगेट का शो ‘बेहद’ बहुत हिट हुआ था और अब तो इसका पार्ट 2 भी आने वाला है. आपको बता दें जेनिफर करण सिंह ग्रोवर की एक्स वाइफ हैं. जब करण ने बिपाशा बासु से शादी की थी तब लोग जेनिफर और बिपाशा की तुलना करने लगे थे.

आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि जेनिफर टीवी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं. वह एक एपिसोड करने के लिए 1 से 1.5 लाख रुपये तक चार्ज करती हैं. इसमें कोई दो राय नहीं है कि वह टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस हैं और उनकी फैन फॉलोइंग दीपिका और कटरीना से कम नहीं है. इंस्टाग्राम पर उन्हें 7.2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. वैसे तो जेनिफर इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करती ही रहती हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी सुपरहॉट बिकिनी फोटोज डालकर सनसनी मचा दी थी.

इस एक्टर को कर रही हैं डेट

बता दें, जेनिफर ने करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी जो अब बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बासु के पति हैं. जेनिफर से तलाक लेने के बाद जहां करण ने बिपाशा से शादी कर ली वहीं जेनिफर अभी भी अकेली है. लेकिन खबरें हैं कि अभिनेत्री इन दिनों टीवी एक्टर हर्षद चोपड़ा को डेट कर रही हैं और उन्हीं के साथ रह भी रही हैं. खबरें तो यहां तक भी आ रही हैं कि जल्द ही ये कपल शादी भी कर सकता है. जेनिफर तो वैसे ही दर्शकों के बीच काफी मशहूर हैं और हर्षद की भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. ऐसे में फैंस बहुत बेसब्री से दोनों की शादी का इंतजार कर रहे हैं.

बता दें, जेनिफर पर सिर्फ आम लड़के नहीं बल्कि कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी मरते हैं. कई लोग तो सोशल मीडिया पर सरेआम जेनिफर के लिए अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं. हाल ही में जेनिफर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनका और करण का तलाक क्यों हुआ.

इस वजह से हुआ तलाक

जेनिफर ने तलाक की वजह बताते हुए कहा था कि, “शादी एक बहुत ही खूबसूरत रिश्ता होता है. खासतौर पर जब दो लोग ख़ुशी-ख़ुशी साथ रहना चाहते हैं. शादी एक टीम वर्क होती है जहां दो लोगों को मिलकर काम करना होता है. गलतियां इंसानों से ही होती है, करण से भी हुई. शायद उसने इस रिश्ते की सीरियसनेस नहीं समझी. उसने कभी हमारे रिश्ते को इज्जत नहीं दिया”.

आगे उन्होंने कहा, “करण के साथ अपनी शादी को लेकर मेरे पास कोई बुरी याद नहीं है. बल्कि मैं करण की शुक्रगुजार हूं कि वह मुझे छोड़कर गए. वरना मुझे कभी पता नहीं चल पाता कि मेरा शुभचिंतक कौन है. उस दौरान मेरे दोस्त और परिवारवाले मेरे साथ खड़े रहे. सच कहूं तो वही मेरी असली ताकत है. अब मैं पहले से ज्यादा स्ट्रांग हूं. अब मैं सोच समझकर कोई भी फैसला लेती हूं”.

पढ़ें- जानिये अपने फेवरेट टीवी स्टार्स की पहली सैलरी, दिव्यांका को इस काम के लिए मिले थे 250 रुपये

Back to top button