विशेष

Bigg Boss 13: बिना एलिमिनेशन ये कंटेस्टेंट हो जायेगी घर से बेघर, फैंस को लग सकता है तगड़ा झटका

बिग बॉस 13 सीजन को शुरू हुए लगभग दो महीने पूरे होने जा रहे हैं. जब से यह शो शुरू हुआ है तब से विवादों में घिरा हुआ है. इन दिनों देशभर में बिग बॉस 13 की धूम मची हुई है. इस बार शो में सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, देबोलीना भट्टाचार्जी, माहिरा शर्मा जैसे जाने-माने सितारे आये हैं. बिग बॉस हमेशा से घर में होने वाली लड़ाइयों के लिए मशहूर रहा है. दर्शकों को बहुत मजा आता है जब ये कंटेस्टेंट चूहे-बिल्ली की तरह लड़ते हैं. इस बार भी घर के अंदर प्रवेश करते ही कंटेस्टेंट को मुद्दे मिल गए थे और वह एक दूसरे से लड़ने झगड़ने लगे थे. हालांकि, उनकी ये लड़ाई अभी तक बरक़रार है. जहां कुछ पुराने दोस्त आज दुश्मन हो गए हैं वहीं कुछ दुश्मन आज दोस्त बन गए हैं.

कल वीकेंड का वार है और इस बार भी घर से बेघर होने के लिए कुछ नए और कुछ पुराने नाम शमिल हैं. बता दें इस बार पारस छाबड़ा, आरती सिंह, माहिरा शर्मा, शेफाली जरीवाला, हिंदुस्तानी भाऊ और शहनाज़ कौर गिल घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड हैं. लेकिन ख़बरों के मुताबिक इनमें से कोई भी कंटेस्टेंट घर से बाहर नहीं जाएगा बल्कि एक ऐसा सदस्य घर से निकल जाएगा जिसका नाम भी इस लिस्ट में शामिल नहीं है.

ये कंटेस्टेंट हो सकती हैं घर से बेघर

Big Boss 13: वाइल्ड कार्ड एंट्री से बदला घर का माहौल, ये सदस्य बना बिग बॉस का पहला कप्तान

आपको बता दें इस बार घर से जो कंटेस्टेंट बेघर हो सकती है वह कोई और नहीं बल्कि देबोलीना भट्टाचार्जी है. जी हां, बिना वोटिंग और नॉमिनेशन ही देबोलीना घर से बेघर हो जाएंगी. इस वीक वीकेंड के वार में देबोलीना को घर से निकाला जा सकता है. फिलहाल बिग बॉस में कुछ दिनों से लड़ाई देखने को नहीं मिली. पिछले हफ्ते आसिम और सिद्धार्थ के बीच खूब गर्मागर्मी देखने को मिली, जिसके बाद ये पूरा हफ्ता मौज-मस्ती और रोमांस वाला बीता. लेकिन इसी बीच देबोलीना के साथ एक ऐसा हादसा हुआ है जिस वजह से उन्हें शो छोड़कर जाना पड़ सकता है.

देबोलीना को लगी गंभीर चोट

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट की मानें तो एक टास्क के दौरान देबोलीना को कमर में गंभीर चोट आई है, जिस वजह से डॉक्टर ने उन्हें बेड रेस्ट की सलाह दी है. रिपोर्ट के अनुसार, चोट इतनी गंभीर है कि कुछ टाइम तक देबोलीना किसी भी टास्क का हिस्सा नहीं बन सकतीं. इस वजह से ये खबरें आ रही हैं कि इस हफ्ते शायद देबोलीना शो से बाहर हो सकती हैं. बिग बॉस के फैन क्लब पर यह दावा जोरों-शोरों से किया जा रहा है.

ये भी हो सकते हैं बाहर

बता दें कि फिलहाल वोटिंग चल रही है और ख़बरों के मुताबिक नंबर 1 पर शेफाली जरीवाला चल रही हैं. नंबर 2 पर शहनाज़ कौर गिल हैं. वहीं, हिंदुस्तानी भाऊ नंबर 3 पर हैं. खतरे की तलवार पारस, आरती और माहिरा पर लटक रही है. महिरा को सबसे कम वोट्स मिले हैं ऐसे में वह भी शो को अलविदा कह सकती हैं. हालांकि, घर से एक कंटेस्टेंट जाएगा या दो, ये बात अभी साफ नहीं है.

पढ़ें- एक जमाने में क्राइम रिपोर्टर थे बिग बॉस 13 के हिंदुस्तानी भाऊ, तस्वीरें देख पहचान नहीं पाएंगे

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button