बॉलीवुड

अक्षय कुमार की फिल्म में काम करने वाला यह छोटा बच्चा आज है बॉलीवुड का सबसे हैंडसम एक्टर

अक्षय कुमार को बॉलीवुड का एक्शन अभिनेता माना जाता है. आज के समय में अक्षय कुमार को सभी लोग जानते हैं. अक्षय कुमार ने अपने फिल्मी करियर में एक्शन के साथ साथ कॉमेडी और रोमांटिक सभी प्रकार की फिल्मों में काम किया है. लोग अक्षय कुमार को एक्शन हीरो के साथ साथ कॉमेडी हीरो के रूप में देखना भी पसंद करते हैं. अपने फ़िल्मी करियर में अक्षय कुमार ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं. जिन्हें सभी लोगों ने बहुत पसंद किया है. आज के समय में अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे फिट और मशहूर अभिनेता माने जाते हैं. अपने आपको को स्वस्थ और फिट रखने के लिए अक्षय एक रूटीन लाइफ जीते हैं सन 1999 में अक्षय कुमार ने फिल्म “जानवर” में काम किया था. यह फिल्म अक्षय कुमार के करियर के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण थी.

“जानवर” फिल्म बहुत हिट हुई थी. उस समय अक्षय कुमार के अधिकतर फिल्मे फ्लॉप हुआ करती थी. इसलिए “जानवर” फिल्म के हिट होने के बाद उन्हें अपने करियर में एक नई पहचान मिली. “जानवर” फिल्म हिट होने के बाद अक्षय कुमार ने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा और सफलता की सीढ़ियां चढ़ते गए. “जानवर” फिल्म में अक्षय कुमार के साथ एक छोटे से बच्चे ने काम किया था. आज हम आपको उस बच्चे के बारे में कुछ बातें बताने जा रहे हैं. “जानवर” फिल्म में यह बच्चा अक्षय कुमार का अपना बेटा नहीं था, लेकिन वह इस बच्चे से अपने सगे बेटे से भी ज्यादा प्यार करते थे.

आज के समय में अक्षय कुमार का यह दुलारा बच्चा काफी बड़ा और हैंडसम हो चुका है. इस बच्चे का असली नाम आदित्य कापड़िया है. आदित्य कापड़िया का जन्म 14 नवंबर 1986 को हुआ था. अभी इनकी उम्र 33 साल है. आदित्य एक इंडियन फिल्म एक्टर है. इन्होंने अभी तक बहुत सारी फिल्मों में काम किया है. आदित्य कापड़िया ने बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ बहुत सारे सुपरहिट टीवी सीरियल्स में काम किया हैं. बाल कलाकार के रूप में अपने करियर की शुरुआत करने वाले आदित्य कपाड़िया अब बड़े पर्दे पर एंट्री करने की कोशिश कर रहे हैं.

आदित्य कपाड़िया ने अपने करियर की शुरुआत चाइल्ड आर्टिस्ट टीवी शो “जस्ट मोहब्बत” के द्वारा की थी. इसके बाद आदित्य ने “शाकालाका बूम बूम” “एक दूसरे से करते हैं प्यार हम” “सोनपरी” “बड़े अच्छे लगते हैं” जैसे सीरियल्स में काम किया है. ये सभी सीरियल आपको याद ही होंगे. खासकर “सोनपरी” और “शाका लाका बूम बूम” “सीरियल उस समय बच्चो की खास पसंद हुआ करती थी. इन सीरियल्स में काम करने के बाद आदित्य घर घर में मशहूर हो गए थे. इन मशहूर टीवी शोज में बाल कलाकार के रूप में काम करने के अलावा आदित्य ने हिंदी सिनेमा में बहुत सारी बेहतरीन फिल्मों में भी काम किया हैं. जिसमें “जानवर” “हरी पुत्तर” “इक्कीस तोपों की सलामी” आदि शामिल है. ये फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर भले ही कुछ खास कमाल नहीं दिखा पायी पर इन सभी फिल्मो में आदित्य कापड़िया के काम और अभिनय की खूब तारीफ की गयी थी.

 

Back to top button