बॉलीवुड

बेशुमार दौलत के बाद भी इन्हें नहीं मिला बड़े भाई जैसा स्टारडम, ये है सुपरस्टार्स के छोटे भाई

फिल्मों में काम करने बहुत लोग आते और कुछ लोगों को स्टारकिड या पहचान का फायदा मिल जाता है। मगर कामयाबी उन्हीं को मिलती है जिनके किस्मत में वो लिखी हों और ऐसा हर किसी के नसीब में नहीं होता है। बहुत से ऐसे सितारे हैं जिन्हें फिल्मों में काम तो मिल गया और बेशुमार दौलत के बाद भी इन्हें नहीं मिला बड़े भाई जैसा स्टारडम, क्या आप जानते हैं इनमें से किसी भी सितारे को?

बेशुमार दौलत के बाद भी इन्हें नहीं मिला बड़े भाई जैसा स्टारडम

बॉलीवुड में सितारों के भाई-बहनों ने काम किया और उन्हें अच्छे मौके भी आसानी से मिले लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिल पाई। आज हम आपको ऐसे कुछ सितारों के बारे में बताएंगे जिन्हें उनके भाई जैसी लोकप्रियता नहीं मिली जबकि आज इनके पास बेशुमार दौलत है।

राजू खेर

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर अनुपम खेर ने हर तरह के किरदार निभाए हैं। कॉमेडी, सीरियस और विलेन के तौर पर लोगों ने अनुपम खेर को खूब पसंद किया गया लेकिन उनके भाई राजू खेर को खास लोकप्रियता नहीं मिली। कुछ फिल्में करने के बाद राजू खेर ने प्रोड्यूस करना शुरु किया और दूसरा बिजनेस भी करते हैं लेकिन फिल्मों में काम करने का ख्याल अब नहीं है।

फैज़ल खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की लोकप्रियता किसी से छिपी नहीं है। वे एक बेहतरीन एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं। आमिर खान ने अपने भाई फैज़ल खान को भी फिल्मों में लॉन्च किया लेकिन फैज़ल को अपने भाई की तरह कामयाबी नहीं मिल पाई। चंद फिल्मों के बाद फैज़ल इंडस्ट्री से गायब हो गए।

अपारशक्ति खुराना

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना एक के बाद एक हिट फिल्में देते जा रहे हैं। मगर क्या आप जानते हैं उनके छोटे भाई जिसे आयुष्मान बहुत प्यार करते हैं उन्हें कामयाबी नहीं मिल रही। जी हां एक्टर अपारशक्ति खुराना ने कई फिल्मों मे लीड एक्टर के दोस्त के रूप में काम किया है लेकिन उन्हें वो कामयाबी नहीं मिली जो उनके भाई को मिल रही है।

संजय कपूर

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर अनिल कपूर ने फिल्मों में एक्टिंग और बोनी कपूर ने फिल्म प्रोड्यूस करके बुहत सारा पैसा कमाया। अनिल कपूर की फैन फॉलोविंग तो बहुत ज्यादा है लेकिन उनके तीसरे भाई संजय कपूर को वो पॉपुलैरिटी नहीं मिल पाई। हालांकि संजय कपूर ने बॉलीवुड में बहुत सारी फिल्मों में काम किया है लेकिन फिर भी उन्हें असफलता हासिल हुई, फिलहाल वे प्रोड्यूसर हैं।

रोहित रॉय

छोटे पर्दे के अमिताभ बच्चन कहे जाने वाले एक्टर रोनित रॉय ने बॉलीवुड में भी कई सारी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा छोटे पर्दे पर भी काफी जलवे बिखेर चुके हैं लेकिन रोनित रॉय के छोटे भाई रोहित रॉय को वो पॉपुलैरिटी नहीं मिल पाई। हालांकि इन्होंने भी कई फिल्मों में और सीरियल में काम किया है लेकिन भाई जैसी नहीं।

Back to top button