बॉलीवुड

बीच इंटरव्यू में बेकाबू हुए रणवीर सिंह, सबके सामने दीपिका के साथ किया ऐसा काम की एंकर को रोकना पड़ा

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के फेवरेट मेरिड कपल हैं. इन दोनों ने पिछले साल ही शादी रचाई थी. हाल ही में 14 और 15 नवंबर को दोनों की शादी को पूरा एक साल भी हो गया. अपनी शादी की पहली सालगिरह पर ये दोनों तिरुपति बालाजी और अमृतसर स्थित स्वर्ण मंदिर गए थे. दीपिका और रणवीर की जोड़ी साथ में बहुत ही प्यारी लगती हैं. इनके बीच आपस में कितना प्यार हैं ये दोनों को साथ में देख के पता चल ही जाता हैं. मसलन हाल ही में जब दीपिका और रणवीर एक इंटरव्यू दे रहे थे तो रणवीर इतने ज्यादा बेकाबू हो गए कि दीपिका को चूमने लगे. उसके बाद जो हुआ वो बड़ा ही मजेदार था. आइए इस मामले को और विस्तार से जानते हैं.

 

View this post on Instagram

 

so cute both are ???? @ranveersingh @deepikapadukone . . #lovequotes #lovebirds #happysouls @ranveersinghglorious #loving #instagood #instadaily #instalike

A post shared by Ranveer Singh fanbase (@ranveersinghglorious) on

दरअसल हाल ही में फिल्म कंपेनियन का एक इंटरव्यू सेशन चल रहा था. शो की एंकर अनुपमा चोपड़ा इस दौरान रणवीर सिंह और  दीपिका पादुकोण का इंटरव्यू ले रही थी. इस दौरान वहां आलिया भट्ट, आयुष्मान खुराना, मनोज वाजपेयी, पार्वती तिरुवोतो, विजय सेतुपति और विजय देवरकोंडा भी आए हुए थे. इस इंटरव्यू के दौरान होस्ट अनुपमा ने आलिया भट्ट से एक सवाल किया था. आलिया इसका जवाब दे रही थी. वहीं दूसरी ओर रणवीर सिंह बैठे बैठे दीपिका को निहार रहे थे. तभी वे इतने ज्यादा खुश हुए कि उन्होंने दीपिका के कंधे को चूम लिया. रणवीर की इस हरकत को देख अनुपमा ने फटाक से बोला कि “यहाँ पर ये सब नहीं… मैंने बोला था ना नो  पीडीए.” आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पीडीए का मतलब होता हैं पब्लिक डिसप्ले ऑफ अफेक्शन.

अनुपमा की इस बात पर दीपिका हंसने लगी. उधर आयुष्मान खुराना बीच में बोल पड़े ”ये तो बहुत मुश्किल है’. बस फिर क्या था वहां बैठे सभी लोग जोर जोर से हंसने लगे. सबकी हंसी की वजह से आलिया अपना जवाब देते देते बीच में ही रुक जाती हैं. इस पर अनुपमा बोली कि ये दोनों हमें मुद्दे से भटका रहे हैं.

इस इंटरव्यू की एक और दिलचस्प बात ये भी थी कि इसमें दीपिका ने आलिया की शादी की बात भी कर डाली. इस शो के दौरान दीपिका ये बात भी निकली थी कि विजय देवरकोंडा का आलिया के ऊपर क्रश था. इस बात को आगे बढ़ाते हुए दीपिका ने कहा कि ‘आलिया भी शादी करने जा रही हैं.’ यहाँ दीपिका का इशारा रणबीर और आलिया की ओर था. ऐसे में आलिया भी बोल उठी कि ‘एक्सक्यूज मी, आप क्यों इस बात का एलान कर रही हैं?’ इसके बाद दीपिका हंसने लगी और बोला कि उन्होंने ये बस यूं ही कह दिया था. अब इस बात से हम अंदाजा लगा सकते हैं कि शायद आलिया और रणबीर की शादी की प्लानिंग सच में चल रही हैं.

वैसे दीपिका और रणवीर हमेशा से ही एक दुसरे की तारीफों के पूल बांधते आए हैं. जब भी इन्हें मौका मिलता हैं तो ये एक दुसरे के प्रति अपने प्यार का इजहार खुल के करते हैं. खासकर रणवीर सिंह तो इस मामले में कुछ ज्यादा ही आगे हैं. इसका उदाहरण आप देख ही चुके हैं.

Back to top button