विशेष

Video: शादी की पहली सालगिरह पर प्रियंका ने पति को दिया शानदार तोहफा, देखकर खुशी से झूम उठे निक

प्रियंका चोपड़ा आज बॉलीवुड की टॉप हीरोइन हैं. अब उन्हें इंटरनेशनल लेवल पर भी लोग पहचानते हैं. वह हॉलीवुड की कई सीरीज और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. पिछले साल जोधपुर के उमेद भवन में प्रियंका और निक जोनस की शादी शाही तरीके से संपन्न हुई थी. ये शादी क्रिस्चियन और हिंदू रीती रिवाज से संपन्न हुई थी. बता दें, निक जोनस अमेरिका के फेमस पॉप सिंगर हैं. जबसे निक और प्रियंका की शादी हुई है तबसे प्रियंका किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. लेकिन इस बार प्रियंका एक ख़ास वजह से सुर्ख़ियों में हैं और यह वजह है उनकी शादी की पहली सालगिरह.

जी हां, आने वाले 1 दिसंबर को प्रियंका और निक की शादी को एक साल हो जाएगा. पिछले साल 1-2 दिसंबर को निक और प्रियंका की शादी हुई थी. शादी के बाद प्रियंका और निक कई वजहों से सुर्ख़ियों में रहे. हालांकि, शादी की पहली सालगिरह में कुछ दिन बचे हैं लेकिन प्रियंका और निक का एक-दूसरे को सरप्राइज देने का सिलसिला अभी से शुरू हो गया है. पहली एनिवर्सरी पर दोनों कुछ ग्रैंड तो करने ही वाले हैं लेकिन एनिवर्सरी से पहले ही देसी गर्ल ने अपने पति को एक ऐसा तोहफा दिया है जिसे पाकर निक बेहद खुश हैं.

प्रियंका ने निक को दिया ये शानदार तोहफा


बता दें, हाल ही में प्रियंका ने निक को जियो नाम का एक जर्मन शेफर्ड डॉग गिफ्ट किया है. प्रियंका से मिले इस खूबसूरत गिफ्ट के बारे में निक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट किया, जिसके जवाब में प्रियंका ने लिखा, “हैप्पी ऑलमोस्ट एनिवर्सरी बाबू. तुम्हारा चेहरा मजेदार है बाबू”. इस के आगे प्रियंका ने उन लाइन को लिखा जो निक ने उनके लिए अपनी पोस्ट में लिखी हैं. निक ने प्रियंका के लिए लिखा था, “प्रियंका आज सुबह सबसे शानदार सरप्राइज के साथ आई. कृपया हमारे नए पपी से मिलिए जिसका नाम जियो द जर्मन है”.

बता दें, प्रियंका और निक ने जियो के नाम का एक इस्टग्राम अकाउंट भी बना दिया है, जिस पर वह अपनी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. अब तक दोनों ने इस अकाउंट पर कुल तीन तस्वीरें शेयर की हैं. साथ ही निक ने एक विडियो शेयर करते हुए लिखा, “मैं आज सुबह से मुस्कुराना बंद नहीं कर पा रहा हूं. आखिरकार ये अहसास हुआ कि हो क्या रहा है”.

स्काई इज पिंक में आई थीं नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में प्रियंका की फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ रिलीज़ हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की थी. इस फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम नजर आये थे. इससे पहले प्रियंका करवाचौथ पर अपनी तस्वीरें शेयर करके चर्चा में आई थीं. अपने पहले करवाचौथ पर प्रियंका काफी मस्ती भरे मूड में नजर आयी थीं. इस दौरान उन्होंने कई तस्वीरें शेयर की जिसमें उन्होंने मांग में सिंदूर और हाथ में मेहंदी लगाई थी. इन तस्वीरों में उनके दोस्त भी नजर आये थे.

पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा का ये समान चोरी करते हैं निक जोनस, कहा- ‘मुझे अपनी पत्नी का…’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

 

Back to top button