Viral

शादी का लाल जोड़ा पहन दुल्हन ने लगाए ऐसे ठुमके कि देखते रह गए बाराती, Video देख आप भी झूम उठोगे

शादी करना हर लड़की का एक सपना होता हैं. शादी के कई दिनों पहले से ही वो इसक ख़ास पल की कल्पना करने लगती हैं. उसकी दुल्हन की ड्रेस कैसी होगी, दूल्हा कैसा होगा, डेकोरेशन क्या होगा, शादी वो कहाँ और किस स्टाइल में करेगी इत्यादि. इसके साथ ही इन दिनों शादी में दुल्हन के नाचने का भी ट्रेंड चल रहा हैं. ऐसे में वो अपने शादी वाले दिन नाचने की प्रैक्टिस भी कई दिनों पहले से करने लगती हैं. भारतीय शादियों में वैसे भी जब तक नाच गाना ना हो तो शादी वाली फीलिंग ही नहीं आती हैं. अब बाराती और अन्य रिश्तेदार तो खूब डांस करते हैं. इस बीच दुल्हन का डांस करना भी चलन में आने लगा हैं.

इसी कड़ी में हाल ही में एक पंजाबी दुल्हन ने पंजाबी गाने पर बहुत ही उम्दा डांस किया हैं. दुल्हन का ये डांस इतना अच्छा था कि अब ये चीज सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगी हैं. इस वायरल विडियो में लाल जोड़ा पहने दुल्हन ‘होले होले गिद्दे विच नच पतलो…’ गाने पर नाच रही हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ये एक पॉपुलर पंजाबी सॉंग हैं जिसे गैरी संधू ने गाया और लिखा दोनों ही हैं. वहीं इसके संगीतकार इक्विंदर सिंह हैं. यूट्यूब पर इसे 16 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चूका हैं. गाने की इस पॉपुलैरिटी के चलते ही ये कई पंजाबी शादियों में बजाय जाता हैं. बस इसी वजह से हमारी इस विडियो वाली दुल्हन ने भी इस गाने पर जबरदस्त डांस कर डाला.

आम कपड़ो में डांस करना फिर भी आसान हैं लेकिन दुल्हन का भारी-भरकम जोड़ा पहन डांस स्टेप्स करना हर किसी के बस की बात नहीं हैं. इस विडियो में दुल्हन ने गाने के ऊपर जो भी स्टेप्स किये हैं वे बड़े ही प्यारे हैं. इसके साथ ही दुल्हन ये डांस करते हुए बहुत ही सुंदर दिखाई दे रही हैं. जो भी ये विडियो देख रहा हैं वो इसे बार बार रिपीट कर दोबारा देख रहा हैं. इंटरनेट पर इस विडियो को अब तक 1 लाख 36 हजार से भी अधिक लोग देख चुके हैं.

इन्स्टाग्राम पर इस विडियो को प्रतिष्ठा अरोड़ा नाम की एक मेकअप आर्टिस्ट ने शेयर किया हैं. लगता हैं इस दुल्हन का मेकअप भी इन्ही ने किया होगा. उनके इस विडियो पर लोगो के कई तरह के कमेंट्स आ रहे हैं. अधिकतर लोग दुल्हन के इस डांस की तारीफ़ ही कर रहे हैं. बरहाल आप भी इस वायरल विडियो को यहाँ देख सकते हैं.

उम्मीद करते हैं कि आपको दुल्हन का ये डांस अच्छा लगा होगा. वैसे आप लोगो ने अपनी शादी में किस गाने पर डांस किया था हमें कमेंट में जरूर बताए. साथ ही यदि आपको इस पंजाबी दुल्हन के डांस स्टेप्स अच्छे लगे तो इसे दूसरों के साथ शेयर जरूर करे. खासकर उन लोगो के साथ जिनकी जल्द ही शादी होने वाली हैं. इस तरह वे लोग भी अपनी शादी में डांस करने की प्लानिंग कर लेंगे. फिर क्या पता कल को आपका ही शादी वाला विडियो वायरल हो जाए और हम आपके ऊपर ही एक आर्टिकल बना दे.

Back to top button