विशेष

अजब प्रेम की गजब दास्तान- दूल्हा दुल्हन ले रहे थे शादी के फेरे, तभी अचानक आ गई गर्लफ्रेंड

भागलपुर में शादी के लिए बारातियों के साथ जब दूल्हा आया तो लड़की वालों ने खुशी-खुशी उसका स्वागत किया, पर थोड़ी ही देर बाद शादी के फंक्शन में हंगामा मच गया. शादी की रस्मे निभाने मंडप के नीचे बैठे दूल्हे की प्रेमिका अचानक दूल्हे के पास पहुंच गई और दुल्हन के साथ-साथ उसके घर वालों के सामने प्रेमिका ने दूल्हे का कच्चा चिट्ठा खोल दिया. दूल्हे की प्रेमिका 6 बच्चों की मां है. जब लड़की के घरवालों को यह बात पता चली तो वहां पर मारपीट शुरू हो गई और शादी का मंडप युद्ध का मैदान बन गया. मंडप पर बैठे दूल्हे का की सारी पोल खुल जाने के बाद दुल्हन और उसके परिवार वालों ने ऐसे लड़के से शादी करने से मना कर दिया. जिसकी वजह से दोनों पक्षों के बीच लड़ाई झगड़ा शुरू हो गया.

इस मामले की जानकारी मिलने के बाद जोगसर पुलिस फॉरेन पर मौके पर पहुंची. पुलिस ने मौके से दो लोगों को गिरफ्तार किया और साथ ही दूल्हे और उसकी प्रेमिका को भी हिरासत में ले लिया. दूल्हे ने पुलिस को बताया कि वह 3 साल से कंचन देवी के साथ रिलेशनशिप में हैं. कंचन की पहले भी शादी हो चुकी है और उसके पति का नाम चूल्हो सिंह यादव है जो सखीचंद घाट के रहने वाले हैं. कंचन के प्रति बिजली मिस्त्री का काम करते हैं. उन्हें राजेश और कंचन के बीच संबंधों के बारे में पूरी जानकारी है. कंचन के पति से उसके 6 बच्चे हैं. कंचन ने बताया कि वह राजेश से बहुत प्रेम करती हैं और दोनों ने चुपचाप शादी भी कर ली है. अब वह राजेश के साथ ही रहना चाहती हैं.

कंचन के अनुसार उसके पति को भी इस बात से कोई एतराज नहीं है. सुमन के परिवार वालों ने बताया कि राजेश ने अपने पहले संबंध के बारे में उन्हें कुछ नहीं बताया था. शादी से पहले उन लोगों को इस प्रेम संबंध की थोड़ी भी जानकारी थी. यह घटना सोमवार की रात मुंगेर जिले के जोगसर इलाके के बूढ़ानाथ रोड की है. कुमारपुर निवासी मुख देव मंडल ने बताया कि उनकी बेटी सुमन कुमारी जिसकी उम्र 20 वर्ष है कि शादी बूढ़ानाथ में रहने वाले राजेश कुमार के साथ तय हुई थी. शादी में ₹200000 नगद, एक अपाचे बाइक, सोने के जेवर आदि उपहार में वधुपक्ष की तरफ से वर पक्ष को दिए गए थे.

शादी का समारोह बूढ़ानाथ रोड रति काली गली में वीणापाणि विवाह भवन में संपन्न होना था. शादी के मंडप पर दूल्हा-दुल्हन बैठे थे और शादी के रस्मो रिवाज चल रहे थे. तभी अचानक दूल्हा बने राजेश कुमार की प्रेमिका कंचन देवी मंडप पर आ गई और उसने राजेश के गले से वरमाला को खींचकर तोड़ दी. और खूब खरी-खोटी सुनाई. यह देखने के बाद शादी के समारोह में हंगामा मच गया. दूल्हे की प्रेमिका को देखकर कंचन देवी के पक्ष और वधु के पक्ष में लड़ाई झगड़ा शुरू हो गया. सुमन के रिश्तेदारों ने राजेश और कंचन देवी के साथ-साथ अन्य लोगों को भी जमकर पीटा. जोगसर थाना के इंचार्ज विश्व बंधु कुमार ने बताया कि लड़की वालों के एफआईआर दर्ज करने पर आगे की कार्यवाही शुरू हो चुकी है. शादी कर रहे राजेश को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है.

Back to top button