बॉलीवुड

रणवीर सिंह के लुक को कॉपी करना पड़ा रानी मुखर्जी को महंगा, लोगों ने किया बुरी तरह ट्रोल

रानी मुखर्जी आजकल अपनी आने वाली फिल्म ‘मर्दानी 2’ को लेकर काफी चर्चे में हैं. आखिरी बार वह ‘मर्दानी’ में नजर आई थीं. काफी टाइम बाद रानी की कोई फिल्म आ रही है. भले ही शादी के बाद रानी मुखर्जी कहीं गुम सी हो गई हों, लेकिन एक समय ऐसा था जब रानी मुख़र्जी इंडस्ट्री की रानी हुआ करती थीं. उनका जादू किसी रानी की तरह ही चलता था. उनकी खूबसूरती और अभिनय के लोग दीवाने थे.

अब आप सोच रहे होंगे कि हम आज रानी मुखर्जी की बात क्यों कर रहे हैं. तो बता दें, हाल ही में रानी ने एक ऐसा काम किया है जिस वजह से लोग उन्हें ट्रोल करने लगे हैं. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि रणवीर सिंह बॉलीवुड के एक ऐसे कलाकार हैं जो अतरंगी कपड़े पहनने के लिए जाने जाते हैं. ऐसे में आज जो हम आपको खबर बताने जा रहे हैं वह रणवीर और रानी से जुड़ी है.

बता दें, हाल ही में बॉलीवुड के फेमस डिज़ाइनर सब्यसाची ने रानी मुखर्जी की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह एक फ्लोरल प्रिंटेड सलवार सूट में नजर आई थीं. हालांकि, इस तस्वीर में रानी बहुत खूबसूरत लग रही थीं लेकिन इस तस्वीर को देखने के बाद लोगों को रणवीर सिंह की याद आ गयी और वह रानी और सब्यसाची को ट्रोल करने लगे.

दरअसल, रानी ने जिस प्रिंट का सलवार सूट पहना है ठीक उसी प्रिंट का कुरता हाल ही में रणवीर सिंह अपनी शादी की सालगिरह पर पहनकर दीपिका संग अमृतसर के स्वर्ण मंदिर दर्शन करने पहुंचे थे. रणवीर ने भी रानी मुखर्जी के जैसे ही चूड़ीदार पजामा और फ्लोरल प्रिंट वाला कुरता-जैकेट पहना हुआ था. ऐसे में एकदम सेम टू सेम ड्रेस होने की वजह से लोग रानी को अलग-अलग तरह से ट्रोल कर रहे हैं.

वैसे तो आये दिन रणवीर अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से सुर्खियां बटोरते हैं लेकिन इस बार वह रानी मुखर्जी द्वारा पहने गए कपड़ों की वजह से सुर्ख़ियों में आ गए हैं. लेकिन इस बार ट्रोलिंग रणवीर की नहीं बल्कि रानी मुखर्जी की धड़ल्ले से हो रही है. साथ ही लोगों ने रानी पर रणवीर के लुक को चोरी करने का इल्जाम भी लगाया है.

जानकारी के लिए बता दें कि कोलकाता में अपनी आने वाली फिल्म ‘मर्दानी 2’ के प्रमोशन के लिए रानी यह सूट पहनकर पहुंची थीं. सच्ची घटनाओं से प्रेरित यह फिल्म इसी साल 13 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

रानी ने अपने अभिनय की शुरुवात फिल्म ‘राजा की आएगी बरात’ से की थी. हालांकि, यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी लेकिन रानी ने अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जरूर जीत लिया था. उसके बाद रानी ने सुपरहिट फिल्मों की झड़ी लगा दी. इसके बाद वह ‘गुलाम’, ‘हद कर दी आपने’, ‘चलते चलते’, ‘तारा रम पम’, ‘ब्लैक’, ‘हिचकी’ जैसी फिल्मों में नजर आयीं.

देखें ट्रोलर्स के कमेंट्स-

1.

2.

3.

4.

पढ़ें- सोना महापात्रा ने की स्मृति ईरानी से अनु मालिक की कंप्लेन, शाम होते ही इंडियन आइडल से बाहर हुए

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button