बॉलीवुड

दीपिका से शादी से पहले इस लड़की के साथ था रणबीर का कनेक्शन, तस्वीर देखकर हो जाएंगे हैरान

रणवीर सिंह बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता है. इन्होने अपने अभी तक के करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्मे दी हैं. पिछले साल रणवीर सिंह ने सक्सेसफुल अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ शादी की है. दीपिका पादुकोण को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और सक्सेस फुल अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं. रणवीर सिंह और दीपिका की जोड़ी बॉलीवुड में सक्सेसफुल रिलेशन की मिसाल मानी जाती है. दीपिका और रणवीर के प्रशंसकों को इनके बीच की केमिस्ट्री बहुत पसंद आती है, पर एक तरफ जहां बॉलीवुड में दीपिका और रणवीर के प्यार के किस्से देखने और सुनने को मिलते हैं. वहीं दूसरी तरफ आजकल रणवीर सिंह की एक पुरानी तस्वीर सभी लोगों को हैरानी में डाल रही है.

इस तस्वीर में रणवीर सिंह की लड़की के साथ बढ़ती करीबियां कुछ और ही बयान कर रही हैं. इस तस्वीर में दीपिका की जगह एक दूसरी लड़की है जो आजकल लोगों की जिज्ञासा का कारण बन चुकी है. सभी के मन में बार बार यह सवाल आ रहा है कि आखिर यह कौन लड़की है. आजकल सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह की एक लड़की के साथ तस्वीर खूब वायरल हो रही है. हम आपको बता दें कि इस तस्वीर में रणवीर सिंह के साथ जो लड़की है वह उनकी दोस्त है. इस तस्वीर में रणबीर अपनी इस दोस्त के साथ कूल लुक में नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में रणवीर के बाल बहुत लंबे नजर आ रहे हैं और वह क्लीन शेव भी दिख रहे हैं.

तस्वीर में रणवीर सिंह के साथ उनकी दोस्त और वी जे पिया त्रिवेदी है. हम आपको बता दें आजकल रणवीर सिंह अपनी आने वाली फिल्म “83” की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में रणबीर कपिल देव का रोल प्ले कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले रणवीर सिंह ने अपने जन्मदिन के मौके पर इस फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया था. “83” फिल्म में रणवीर सिंह के साथ उनकी फिल्म पत्नी दीपिका पादुकोण भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी का किरदार निभा रही हैं.

दीपिका बहुत जल्दी आने वाली फिल्म “छपाक” में भी दिखाई देने वाली हैं. “छपाक” फिल्म में दीपिका एसिड अटैक सरवाइवर का किरदार निभा रही हैं. दीपिका ने सोशल मीडिया पर “छपाक” फिल्म का अपना लुक भी शेयर किया है. सभी लोग दीपिका के इस लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं. ये दोनों अक्सर अपने फैंस के लिए अपनी फोटो और वीडियो और शेयर करते रहते हैं. अभी कुछ दिनों पहले दोनों ने अपनी शादी पहली सालगिरह मनाई. अपनी शादी की फर्स्ट एनिवर्सरी के मौके पर दीपिका और रणवीर ने गोल्डन टेंपल और तिरुमाला मंदिर में पूजा की थी. दीपिका और रणवीर की शादी की सालगिरह के मौके पर मंदिर में पूजा करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.

Back to top button