बॉलीवुड

इन एक्ट्रेसेस को मिला 40 की उम्र के बाद सच्चा प्यार, एक ने तो साठ की उम्र में की थी शादी

बॉलीवुड और आम लोगों की दुनिया अलग होती है, मगर सच्चा प्यार तो हर इंसान को होता है। फिर ये प्यार एक दिन के लिए हो, दस दिनों के लिए हो या फिर उम्र भर के लिए हो, मगर प्यार होता सभी को कभी ना कभी है। मगर हम जिन एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं इन एक्ट्रेसेस को मिला 40 की उम्र के बाद सच्चा प्यार, और इन्होंने प्यार होने के बाद शादी कर ली।

इन एक्ट्रेसेस को मिला 40 की उम्र के बाद सच्चा प्यार

ऐसा कहा जाता है कि लोगों को प्यार 25 से 30 साल की उम्र में होता है, हालांकि बहुत से लोगों को किसी भी उम्र में हो जाता है। प्यार जब भी हो लेकिन फिल्मी सितारे शादी 30 या 40 के बाद जाकर ही करते हैं। कुछ एक्ट्रेसेस ऐसी हैं जिनकी लव स्टोरी 40 की उम्र के बाद शुरु हुई और फिर ये शादी के बंधन में बंध गईं।

नीना गुप्ता

फिल्म बधाई में कमबैक करके धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने अपने आप को एक बार फिर प्रूफ कर दिया है। इनकी अदाकारी 80 के दशक से लोग देखते आ रहे हैं लेकिन नीना फिल्मी दुनिया से ज्यादा पर्सनल लाइफ के लिए चर्चा में रही हैं। 49 साल की उम्र मं नीना ने दिल्ली के सीए विवेक मेहरा के साथ शादी की थी और ये उनका सच्चा प्यार थे। मगर बाद में इनका भी तलाक हो गया था और फिर नीना गुप्ता किसी विदेशी से इश्क लड़ा बैठी थीं।

प्रीति जिंटा

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा का कई अफेयर रहा है लेकिन इन्हें सच्चा प्यार 41 साल की उम्र मे हुआ और फिर साल 2016 में इन्होंने शादी कर ली थी। इनके पति विदेशी बिजनेसमैन जीन गुडइनफ है। प्रीति ने बॉलीवुड में दिल चाहता है, दिल से, कल हो ना हो, कभी अलविदा ना कहना, वीर जारा, चोरी चोरी चुपके चुपके, संघर्ष जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

उर्मिला मातोंडकर

बॉलीवुड की रंगीला गर्ल उर्मिला मातोंडकर ने साल 2016 में 42 साल की उम्र में कश्मीरी बिजनेसमैन और मॉडल मोहसिन अख्तर मीर के साथ शादी कर ली थी. उर्मिला की ये शादी गुपचुप तरीके से हुई थी और बता दें कि मोहसिन उर्मिला से 10 साल छोटे हैं। उर्मिला ने बॉलीवुड में चमत्कार, रंगीला, जानम समझा करो, हम तुमपे मरते हैं जैसी कई सफल फिल्मों में काम किया है।

सुहासिनी मुले

एक्ट्रेस सुहासिनी मुले साइड एक्ट्रेस के तौर पर 80 के दशक से इंडस्ट्री में कदम जमाए हैं। इन्होंने फिल्मों के अलावा सीरियल्स में भी काम किया है। सुहासिनी लंबे समय तक अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ लिव इन में रहीं और साल 1990 में इनका ब्रेकअप हो गया था। इसके बाद कई सालो तक ये सिंगल रहीं और फिर साल 2011 में 60 साल की उम्र में अतुल गुर्टु के साथ शादी कर ली।

मनीषा कोईराला

बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोईराला ने नेपाल निवासी बिजनेसमैन सम्राट दहल के साथ साल 2010 में लव मैरिज की थी तब उनकी उम्र 40 साल थी। हालांकि ये शादी ज्यादा समय नहीं चल पाई और दो सालों के बाद इनका तलाक हो गया था। मनीषा ने इंडस्ट्री में खामोशी, दिल से, अकेले हम अकेले तुम, अचानक जैसी फिल्मों में काम किया है।

Back to top button