बॉलीवुड

टॉप पहनकर मंदिर चली गई अजय देवगन की बेटी, देखकर लोगों ने किए भद्दे कमेंट, कहा-मंदिर जा रही हो या…

अजय देवगन बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता हैं. इन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं. अभिनेता अजय देवगन आजकल अपनी आने वाली फिल्म “तानाजी अनसंग वॉरियर” को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. अजय देवगन आजकल जोरशोर से अपनी आने वाली फिल्म तानाजी का प्रमोशन कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले अजय अपनी बेटी न्यासा के साथ मंदिर में भगवान का दर्शन करने गए थे. अजय देवगन की उनकी बेटी के साथ पिक्चर्स सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. सोशल मीडिया के कुछ यूजर्स को न्यासा के कपड़े खास पसंद नहीं आ रहे हैं. अजय देवगन और उनकी बेटी न्यासा की पिक्चर्स को फोटो जर्नलिस्ट मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है.

 

View this post on Instagram

 

#AjayDevgan with daughter #NysaDevgan snapped post temple visit in Mumbai today #instadaily #ManavManglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

पिक्चर में न्यासा भगवान के दर्शन करके मंदिर से बाहर निकलते हुए नजर आ रही हैं. इस पिक्चर में अजय ने पोलो शर्ट पहनी है, वही न्यासा ने पीले रंग की क्रॉप टॉप के साथ नेवी ब्लू कलर ट्रैक पैंट पहनी है. सोशल मीडिया के कुछ यूज़र्स को न्यासा का मंदिर में क्रॉप टॉप पहन कर आना बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है. जिसकी वजह से यूज़र्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. वैसे कुछ ऐसे लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने ऐसे ट्रोल करने वाले लोगों को जमकर लताड़ा है. यूज़र्स ने कमेंट करके पूछा है कि कौन सी किताब में लिखा है कि मंदिर में सिर्फ साड़ी और सूट पहन कर जाना चाहिए.

अगर अजय देवगन की फिल्म “तानाजी” की बात करें तो यह एक प्रियड ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म में अजय के साथ काजोल और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. तानाजी फिल्म के निर्देशक ओम राउत है. यह फिल्म अगले साल 10 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. अजय देवगन और सैफ अली खान की केमिस्ट्री एक बार फिर से सिनेमाघरों में धमाका करने के लिए रेडी है. तानाजी का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म में अजय देवगन सूबेदार तानाजी मालुसरे की किरदार निभा रहे हैं, और सैफ अली खान उदय भान राठौर की भूमिका में नजर आएंगे. तानाजी में काजोल सावित्रीबाई मसूरे का किरदार निभा रही हैं.

तानाजी के ट्रेलर में अजय देवगन ने अपने अंदाज में एंट्री की और अपने एक्सप्रेशन से सभी लोगों का दिल जीत लिया. इस फिल्म में सैफ अली खान की एक्टिंग भी बहुत दमदार लग रही है. इसके अलावा काजोल ने भी अपने कैरेक्टर को बहुत अच्छे से निभाया है. फिल्म के डायलॉग बहुत ही शानदार और बैकग्राउंड म्यूजिक भी गजब है. तानाजी फिल्म के ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन के साथ भरपूर ड्रामा भी नजर आ रहा है. ट्रेलर में अजय देवगन और सैफ अली खान का कैरेक्टर एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहा है. हम आपको बता दें अजय देवगन की आने वाली फिल्म तानाजी एक पीरियड ड्रामा फिल्म है. 17 वी शताब्दी की पृष्ठभूमि पर आधारित ओम राउत के निर्देशन में बनी यह फिल्म भारतीय इतिहास के योद्धा छत्रपति शिवाजी महाराज की सेना की अगुवाई करने वाले तानाजी मालसुरे की जिंदगी पर बनाई गई है.

Back to top button