बॉलीवुड

Video: रश्मि को बाहों में लेकर रोमांस करने लगे सिद्धार्थ शुक्ला, बिस्तर तक पहुंची बात और फिर..

बिग बॉस का 13वां सीजन इन दिनों बड़ी अच्छी टीआरपी बटोर रहा हैं. जब से ये सीजन शुरू हुआ हैं तभी से इस शो की सबसे बड़ी हाईलाईट सिद्धार्थ शुक्ला ही रहे हैं. पूरा शो उन्ही के ईद गिद घूम रहा हैं. सिद्धार्थ के साथ रश्मि की फाईट भी बिग बॉस में फेमस हुई हैं. दरअसल इस शो में आने से पहले ही ये दोनों के रिश्ते काफी खराब थे. ऐसे में शो के अंदर दर्शकों को इन दोनों की बहुत नोक झोक देखने को मिली हैं. हालाँकि आपको जान हैरानी होगी कि आने वाले एपिसोड में एक दुसरे से नफरत करने वाले रश्मि और सिद्धार्थ अब साथ में रोमांस करते नज़र आएँगे. इतना ही नहीं ये रोमांस इतना जबरदस्त होगा कि ये दोनों बेड तक चले जाएंगे.

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा भी क्या हो गया जो ये दोनों अपनी पुरानी दुश्मनी भुला सीधा रोमांस करने लगे. दरअसल बिग बॉस का एक न्यू प्रोमो आया हैं. इस प्रोमो में बताया हैं कि कैसे बिग बॉस घर वालों को रश्मि और सिद्धार्थ के सीरियल ‘दिल से दिल तक’ का एक रोमांटिक सीन दिखाते हैं. इसके बाद बिग बॉस रश्मि और सिद्धार्थ से कहते हैं कि आप दोनों को बिग बॉस हाउस में फिर से ये मोमेंट क्रिएट करना हैं. उनका ये विडियो देख शहनाज़ गिल कहती हैं कि यार तुम दोनों साथ में कितने अच्छे लगते हो. इसके साथ ही प्रोमो में सिद्धार्थ और रश्मि आपस में हंसी मजाक करते हुए भी दिखाई देते हैं.

बिग बॉस के आदेश के बाद रश्मि और सिद्धार्थ एक बार फिर से इस रोमांटिक सीन को क्रिएट करते नज़र आते हैं. इस दौरान रश्मि और सिद्धार्थ दोनों बड़े रोमांटिक मूड में दीखते हैं. खासकर सिद्धार्थ तो कुछ ज्यादा ही मूड में आ जाते हैं. यहाँ तक कि वो रश्मि को चूमने की कोशिश भी करते हैं. इसके बाद रश्मि उन्हें बेड पर धक्का देकर गिरा देती हैं. फिर दोनों एक दुसरे से रोमांस करते हैं.

रश्मि और सिद्धार्थ का ये रूप देखने के लिए उनके फैंस बड़े बेताब हैं. सोशल मीडिया पर इन दोनों का ये विडियो बड़ा वायरल हो रहा हैं. लोगो का भी यही कहना हैं कि रश्मि और सिद्धार्थ की जोड़ी आपस में बहुत अच्छी लग रही हैं. चलिए अब आप लोगो से भी इंतज़ार नहीं करवाते हैं और आपको फटाफट ये विडियो दिखा देते हैं.

तो आप लोगो को रश्मि और सिद्धार्थ का ये अंदाज़ कैसा लगा हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताए. साथ ही इस विडियो को ज्यादा से ज्यादा शेयर भी करे. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पिछले वीकेंड के वार में एलिमिनेट होने के लिए देवोलिना और आरती को समान वोट मिले थे जिसकी वजह से कोई भी घर से बेघर नहीं हुआ था. हालाँकि शुक्रवार को भोजपुरी एक्टर केसारी आउट हो गए थे. उनका एलिमिनेशन घर वालो ने किया था. बिग बॉस ने उनसे पूछा था कि घर में किसका योगदान सबसे कम हैं. इसके बाद केसरी का नाम सबसे ज्यादा बार आया था जिसकी वजह से वो एलिमिनेट हो गए थे.

Back to top button