बॉलीवुड

फिल्म ‘थलाईवी’ से कंगना रनौत का फर्स्ट लुक आउट, जयललिता के गेटअप में पहचानना हुआ मुश्किल

कंगना अपने बेबाक नेचर के लिए जानी जाती हैं और आये दिन वह कोई न कोई ऐसा बयान दे देती हैं जिस वजह से मीडिया उनके पीछे पड़ जाती है. कंगना बॉलीवुड की एकमात्र ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपने दम पर फिल्म हिट कराने का हुनर रखती हैं. उनकी एक्टिंग इतनी दमदार होती है कि फिल्म में किसी हीरो की कमी महसूस ही नहीं होती. फिल्म ‘क्वीन’ के सुपरहिट होने के बाद कंगना ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और एक के बाद एक बेहतरीन फिल्में दी. कंगना आखिरी बार राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ में दिखाई दी थीं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की थी.

जयललिता की बायोपिक ‘थलाईवी’ में आएंगी नजर

इन दिनों कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थलाईवी’ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. बीते कुछ समय से कंगना फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं और अभी से ही इस फिल्म की चर्चा हर तरफ है. बता दें, थलाईवी में कंगना जयललिता का किरदार निभा रही हैं, जो एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक बड़ी राजनैतिक हस्ती भी थीं. साउथ में जयललिता बहुत ज्यादा पॉपुलर थीं और वहां के लोग उनकी देवी की तरह पूजा करते थे. वहां के लोग उन्हें ‘अम्मा’ नाम से बुलाते थे. पर्दे पर जयललिता के रोल को बखूबी उतारने के लिए कंगना ने बहुत मेहनत की है. बीते दिनों कंगना मनाली में फिल्म के लिए भरतनाट्यम का प्रैक्टिस करते हुए नजर आई थीं.

फिल्म से आउट हुआ कंगना का फर्स्ट लुक

हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक आउट हुआ है जिसमें कंगना जयललिता के लुक में नजर आ रही हैं. कंगना इस कदर जयललिता के रंग में रंग गयी हैं कि उन्हें लोग पहचान नहीं पा रहे हैं. लोगों को कंगना का ये दमदार लुक बहुत पसंद आ रहा है. पोस्टर में आप कंगना को पहचान नहीं पाएंगे क्योंकि इसमें वह बिलकुल अलग दिख रही हैं. पोस्टर में आप देखेंगे कि कंगना ने हरे रंग का काफ्तान पहना है, साथ ही माथे पर बिंदी लगी हुई है. हाथ से कंगना विक्टरी का साइन दिखा रही हैं. कंगना का ये लुक देखकर आपका दिल भी खुश हो जाएगा. सोशल मीडिया पर ये पोस्टर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें, इस फिल्म में कई स्टार्स नजर आने वाले हैं.

आपको बता दें कंगना इंडस्ट्री की ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने कई बड़ी फिल्मों के ऑफर ठुकराए हैं. आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि उन्होंने सुलतान, संजू, डर्टी पिक्चर, जीरो, बजरंगी भाईजान, एयरलिफ्ट और रुस्तम जैसी फिल्मों के ऑफर ठुकराए थे क्योंकि उन्हें लगता था कि इन फिल्मों में हीरोइन का रोल ज्यादा नहीं है और इन फिल्मों में हीरोइन का होना न होना एक ही बराबर है. खैर, आप हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताइए कि आपको कंगना का ये लुक कितना पसंद आ रहा है.

पढ़ें क्या कंगना रनौत करने जा रही हैं शादी? घर में शुरु हो गईं शादी की रस्में, देखिए तस्वीरें

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button