बॉलीवुड

क्या कंगना रनौत करने जा रही हैं शादी? घर में शुरु हो गईं शादी की रस्में, देखिए तस्वीरें

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस हैं और इन्होंने अपने दम पर बता दिया है कि फिल्में हीरोइनों के कंधों पर भी चल सकती है। इस समय कंगना इंडस्ट्री की महंगी और पॉपुलर एक्सट्रेसेस में एक हैं। कंगना अभी बैचलर हैं लेकिन अब कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जिन्हें देखकर लोगों के मन में एक ही सवाल है क्या कंगना रनौत करने जा रही हैं शादी? लेकिन शायद ये लोगों के आंखों का धोखा है, चलिए बताते हैं क्या है पूरा मामला

क्या कंगना रनौत करने जा रही हैं शादी?

 

View this post on Instagram

 

Stunning Girl in Gold! ??? #KanganaRanaut for her brother’s engagement in a Banarasi sari from Kashi. #Repost @stylebyami Choker: @amarisjewelsbyprernarajpal Make-up: @loveleen_makeupandhair Hair: @divya.naik25 Styling: @stylebyami, @shnoy09, @tanyamehta27

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on


सुपरस्टार कंगना रनौत के घर बहुत जल्द शादी की शहनाई बजने वाली है और ये शादी कंगना रनौत के भाई अक्षत की है। इनकी हाल ही में सगाई हुई है और इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। भाई की शादी में कंगना ने जमकर मस्ती की है और खूब डांस भी किया है। इसके साथ ही सेलिब्रेशन की तस्वीरें उनकी बहन रंगोली चंदेल ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। सामने आई तस्वीरों में कंगना को बनारसी साड़ी में ट्रेडिशनल अंदाज में देखा गया और इस दौरान कंगना ने अपने ट्रेडिशनल लुक को पूरा करने के लिए गोल्डन कलर की साड़ी, गले में चोकर और डार्क रेड लिप्स्टिक लगाई है। लुक में कंगना रनौत को बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं।

इस इंगेजमेंट सेरेमनी में कंगना का पूरा परिवार जमा था और इस सेलिब्रेशन की खुशी हर किसी के चेहरे पर नजर आई। आपको बता दें कि कंगना की होने वाली भाभी का नाम ऋतु सांगवान है और इस सगाई में एक वीडियो भी सामने आया। वीडियो में कंगना पहाड़ी गाने पर रिजनल डांस करती नजर आईं और कंगना मूल रूप से हिमाचल प्रदेश की ही हैं।

इसके साथ ही कंगना ने इस फैमिली इवेंट में शैंपेन की बोतल खोलकर खूब सेलिब्रेट किया है। इन तस्वीरों में कंगना के चेहरे पर खुशी साफ नजर आ रही है। आपको बता दें कि कंगना के भाई अक्षत ने हरियाणवी लड़की ऋतु सांगवान के साथ सगाई की है और ऋतु पेशे से डॉक्टर हैं। सगाई से कंगना की बहन रंगोली ने जोड़े की शानदार वीडियो भी शेयर किया और अब अगर कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्म थलाइवी है जो जयललिता की बायोपिक है।

Back to top button