बॉलीवुड

ये हैं टीवी इंडस्ट्री की सबसे अमीर अभिनेत्रियां, करोड़ों की मालकिन है नंबर 5 वाली एक्ट्रेस

आज के टाइम में टीवी अभिनेत्रियां बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. पॉपुलरिटी की बात करें या पैसे कमाने की, हर क्षेत्र में टीवी एक्ट्रेस आगे हैं. आज टीवी की अभिनेत्रियों के फॉलोअर्स बॉलीवुड अभिनेत्रियों से ज्यादा हैं और यह शायद इसलिए क्योंकि टीवी मनोरंजन का एक ऐसा साधन है जो लगभग सभी घरों में होता है और भारत में एक बड़ी संख्या में महिलाएं टीवी सीरियल को देखती हैं. आपको बता दें जहां एक फिल्म करने के लिए बड़ी-बड़ी बॉलीवुड अभिनेत्रियां करोड़ों रुपये वसूलती हैं वहीं एक बड़ी और जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस भी सीरियल में काम करके प्रति एपिसोड लाखों की कमाई कर लेती हैं. ऐसे में आज के इस पोस्ट में हम आपको टीवी इंडस्ट्री की 5 सबसे अमीर अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं.

जेनिफर विंगेट

जेनिफर विंगेट छोटे पर्दे की सबसे मशहूर हीरोइन हैं. उन्होंने कई सुपरहिट सीरियल किये हैं. वह दिखने में इतनी खूबसूरत हैं कि उनकी खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस भी फेल हैं. हाल ही में बंद हुआ उनका शो ‘बेहद’ बहुत हिट हुआ था अब जल्द ही मेकर्स ‘बेहद 2’ लेकर आ रहे हैं. आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि जेनिफर टीवी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक जेनीफर 20 करोड़ की मालकिन हैं.

सनाया ईरानी

सनाया ईरानी फेमस टीवी सीरियल ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ में नजर आ चुकी हैं. इसमें उन्होंने खुशी का किरदार निभाया था. सनाया का भी नाम टीवी की उन अभिनेत्रियों में शामिल होता है जो बहुत मोटी कमाई करती हैं. सनाया कई डांस शो में भी पार्टिसिपेट कर चुकी हैं. सनाया की कुल संपत्ति 21 करोड़ है.

दृष्टि धामी

‘मधुबाला’ सीरियल से पहचान बनाने वाली दृष्टि धामी आज घर-घर में एक जाना-माना नाम हैं. दृष्टि का नाम आज टीवी की सबसे मशहूर और हाईएस्ट पेड अभिनेत्रियों में शामिल होता है. भले ही इन दिनों वह टीवी से दूर हों लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं. आये दिन वह अपने फैन्स के लिए अपनी नई-नई तस्वीरें और विडियोज शेयर करती रहती हैं. इनकी कुल संपत्ति लगभग 25 करोड़ के आस पास है.

हिना खान

बिग बॉस 9 की रनर अप रह चुकी हिना खान भी छोटे पर्दे पर एक बड़ा नाम हैं. हिना खान को पॉपुलरिटी स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से मिली. इस सीरियल के बाद वह घर-घर में अक्षरा नाम से जानी जाने लगीं. हाल ही में शुरू हुए शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में हिना ने कोमोलिका का किरदार निभाया था. लेकिन अपनी आगामी फिल्म ‘लाइन्स’ की वजह से उन्हें यह शो छोड़ना पड़ा. हाल ही में हिना ने कांस फिल्म फेस्टिवल में भी जमकर जलवे बिखेरे थे. बात करें संपत्ति की तो हिना के पास लगभग 34 करोड़ की दौलत है.

दिव्यांका त्रिपाठी

दिव्यांका त्रिपाठी का नाम टीवी की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में शामिल होता है. फ़िलहाल वह स्टार प्लस के शो ‘ये है मोहब्बतें’ में इशिता भल्ला का किरदार निभा रही हैं. आज उनकी फैन फॉलोइंग किसी मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है. दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने करियर की शुरुआत ‘बनूं में तेरी दुल्हन’ सीरियल से की थी. दिव्यांका टीवी इंडस्ट्री का जान माना नाम हैं और वह कई रियलिटी शो में भाग ले चुकी हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक दिव्यांका के पास लगभग 50 करोड़ की प्रॉपर्टी है.

पढ़ें- देखें हिना खान की क्रेजी बर्थडे पार्टी की इनसाइड फोटोज, प्रेरणा संग जमकर नाचीं कोमोलिका

Back to top button