बॉलीवुड

Video: पिता के जन्मदिन पर ऐश्वर्या राय ने इस गरीब बच्चे के साथ किया ऐसा काम कि होने लगी तारीफें

जब ऐश्वर्या राय ने विश्व सुंदरी का खिताब अपने नाम किया था तब उन्होंने एक बात कही थी कि इस दुनियां को दया और सहानुभूति की जरूरत हैं. अपनी इस बात पर ऐश्वर्या राय आज तक टिकी हुई हैं. लोग उन्हें सिर्फ खूबसूरती की वजह से ही पसंद नहीं करते हैं बल्कि उनका व्यवहार और दया भाव भी लोगो को बहुत लुभाता हैं. इस बात का ताज़ा उदाहरण हाल ही में देखने को मिला हैं. दरअसल ऐश्वर्या राय ने हाल ही में अपने स्वर्गीय पिता कृष्णराज राय की याद में एक इवेंट का आयोजन किया था. इस इवेंट में ऐश्वर्या ने कई तरह की चैरिटी भी की. बस इसी दौरान ऐश्वर्या वहां मौजूद एक गरीब बच्चे के साथ खेलते हुए नज़र आई.

इवेंट में ऐश्वर्या इस बच्चे को बड़े प्यार से खिला रही थी और पुचकार रही थी. ऐश्वर्या का ये ममता भरा अवतार देख वहां मौजूद सभी लोग बड़े खुश हुए. इस दौरान वहां कई फोटोग्राफर्स भी थे जिन्होंने इस खुबसूरत पल को कैमरे में कैद कर लिया. अब ऐश्वर्या का यही विडियो इंटरनेट पर ट्रेंड हो रहा हैं. लोगो को ऐश्वर्या का ये अंदाज़ बड़ा लुभा रहा हैं.

 

View this post on Instagram

 

✨?We LOVE YOU ETERNALLY ❤️✨?

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

बता दे कि हाल ही में ऐश्वर्या ने अपने स्वर्गीय पिता के लिए इन्स्टाग्राम पर भी एक ख़ास नोट लिखा था. उन्होंने अपनी माँ और बेटी के साथ एक तस्वीर साझा की. इसके साथ ही लिखा ‘हम आपको हमेशा प्यार करते रहेंगे.’ वैसे ऐश्वर्या के पति अभिषेक बच्चन ने भी अपने स्वर्गीय ससुरजी को बर्थडे पर विश करते हुए लिखा “हैप्पी बर्थडे डैड. मिस यू’ इसके साथ ही उन्होंने अपने ससुरजी किर्श्न्राज की एक तस्वीर भी साझा की.

एक बेटी के लिए पिता को खोने का दर्द क्या होता हैं ये आप अच्छी तरह समझ सकते हैं. यही वजह थी कि ऐश्वर्या ने अपने पिताजी के जन्मदिन पर एक चैरिटी इवेंट आर्गेनाईज किया था. इस दौरान उन्होंने कई जरूरतमंदों की सहयता भी की. बता दे कि ऐश्वर्या सोशल वर्क करने में बहुत आगे हैं. उनका अपने खुद के नाम से एक एनजीओ भी हैं. इसके माध्यम से वे कई गरीबों की मदद को आगे आती हैं.

अभी कुछ दिनों पहले ऐश्वर्या की बेटी आराध्या का जन्मदिन भी था. आराध्या 16 नवंबर को 8 साल की हो गई. बता दे कि आराध्या का जन्म 2011 में हुआ था. ऐश्वर्या आराध्या को लेकर हमेशा प्रोटेक्टिव नज़र आती हैं. वे जहाँ भी जाती हैं तो अपनी बेटी आराध्या का हाथ थामे रखती हैं. उसे एक पल के लिए भी अपने से दूर नहीं करती हैं. ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू में भी बताया था कि वे छोटी आराध्या में खुद को देखती हैं. उन्हें आराध्या की देखभाल करना पसंद हैं. यही वजह हैं कि वो इतनी पैसे वाली होने के बावजूद अपनी बेटी की देखरेख के लिए कोई नैनी नहीं रखती हैं. ऐश्वर्या का इन दिनों फिल्मों में आना थोड़ा कम हो गया हैं. इसकी वजह भी आप उनकी बेटी की देखरेख को बता सकते हैं. वैसे वर्तमान में ऐश्वर्या 46 की हो गई हैं लेकिन फिर भी उन्होंने अपने फिगर और सुंदरता को अच्छे से मेंटेन कर के रखा हैं.

देखे विडियो:

 

View this post on Instagram

 

This lil cutie ❤❤❤

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

Back to top button