बॉलीवुड

रजनीकांत से संग रिश्ते पर पहली बार अमिताभ ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘हम दोनों एक दूसरे को…’

फिल्म इंडस्ट्री में अक्सर सवाल कलाकारों के बीच के रिश्ते को लेकर उठाए जाते हैं, जिसको लेकर कई तरह की कहानियां सुनाई जाती है, लेकिन हकीकत कुछ और ही होता है। जी हां, पर्दे पर दिखने वाले कलाकार निजी लाइफ में किस तरह से होते हैं, इसका अनुमान लगाया जाना थोड़ा कठिन है, जिसकी वजह से खुद अमिताभ बच्चन और रजनीकांत ने अपने रिश्ते के बारे में पहली बार चुप्पी तोड़ी है। दरअसल, अमिताभ बच्चन और रजनीकांत एक दूसरे की सलाह कभी भी नहीं मानते हैं, जिस पर उन्होंने पहली दफा बयान दिया है।

50वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का आगाज बुधवार को गोवा में हुआ। इस मौके पर कई दिग्गज सितारे शामिल हुए, लेकिन इस दौरान सबकी नज़रे सिर्फ अमिताभ बच्चन और रजनीकांत टिकी रही। दरअसल, इन दोनों को अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। मजेदार बात ये रही कि दोनों ने ही एक दूसरे को अवॉर्ड दिया, जिसके बाद दोनों ने पहली बार खुलकर अपने रिश्ते की बात की। बता दें कि जहां एक तरफ अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के शंहशाह हैं, तो वहीं दूसरी तरफ रजनीकांत साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार माने जाते हैं और उन्होंने बॉलीवुड में भी खूब काम किया है।

अमिताभ बच्चन ने तोड़ी रिश्ते पर चुप्पी

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने रजनीकांत को अवॉर्ड देते हुए अपने दिल की बात कही। उन्होंने कहा कि रजनीकांत से उनका रिश्ता बिल्कुल परिवार के जैसा है। दोनों के बीच बहुत ही ज्यादा प्रेम है। इस दौरान उन्होंने रजनीकांत की खूब तारीफ भी की। साथ ही कहा रजनीकांत बहुत ही शांत स्वभाव के हैं। भले ही वे एक्शन मूवी करते हो, लेकिन उनका स्वभाव बहुत ही ज्यादा शांत है, ऐसे में उनकी तारीफ जितना कहा जाए, उतना कम है।

एक दूसरे को देते हैं सलाह

मंच से अमिताभ बच्चन ने रजनीकांत के बारे में बात करते हुए कहा कि हम दोनों ही एक दूसरे को सलाह देते रहते हैं, लेकिन हम दोनों ही एक दूसरे की सलाह को नहीं मानते हैं। पर हमारे बीच कभी भी मनमुटाव नहीं हुआ, क्योंकि हम दोनों ही एक दूसरे को फैमिली की तरह एडवाइज करते हैं और कई दफा हमने एक दूसरे की कोई न कोई बात ज़रूर मानी है। बता दें कि मंच पर दो बेहतरीन सितारों को एक साथ देखकर वहां मौजूद सभी लोग काफी खुश हो गए और ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

9 दिन तक चलेगा फिल्म फेस्टिवल

हर बार की तरह इस बार भी भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव 9 दिनों तक चलेगा, जिसमें आए दिन सितारों का जमावड़ा लगेगा और हर दिन कुछ न कुछ अलग और नया देखने को मिलेगा। मतलब साफ है कि इस दौरान कुछ न कुछ नया देखने को तो मिलेगा ही, लेकिन सितारों की लाइफ से भी कई बड़े राज सामने आएंगे। इस फेस्टिवल में कई अभिनेत्रियां भी अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरती हुई नज़र आएंगी, जिसकी वजह से दर्शकों का भी मनोरंजन होगा।

Back to top button