मैं बॉलीवुड अभिनेत्री नहीं बल्कि शाहरुख़ खान बनना चाहती थी: स्वरा भास्कर!

शाहरुख़ खान के दीवाने केवल आम लोग ही नहीं बल्कि खुद बॉलीवुड के सितारे भी हैं। शाहरुख़ खान के बारे में तो आप जानते ही हैं, वह अपने अभिनय के द्वारा किसी भी रोल में जान फूंक देते हैं। वह किसी भी रोल को यादगार बना देते हैं। अभी हाल ही में बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने कहा कि, “उन्होंने सोचा था कि वह भी एक दिन शाहरुख़ खान की तरह लोकप्रिय कलाकार बनेंगी”। आपको बता दें स्वरा एनजीओ “युवा परिवर्तन” के 20 साल पुरे होने के अवसर पर एक कार्यक्रम में भाग लेने आयी हुई थीं।

कोई भी बन सकता है बड़ा स्टार लेकिन शाहरुख़, सलमान बनना मुश्किल:

स्वरा ने आगे कहा कि, “वह अभिनेत्री नहीं बल्कि शाहरुख़ कण बनना चाहती थीं”। उन्होंने कहा कि मैंने सोचा था कि मैं भी एक दिन उनकी तरह काफी लोकप्रिय और चर्चित कलाकार बनूँगी। कोई भी कलाकार एक बड़ा स्टार बन सकता है, लेकिन शाहरुख़, सलमान और आमिर खान की तरह बॉलीवुड में लगातार 25 साल तक अपनी मजबूत स्थिति बनाए रखना बहुत मुश्किल काम है। उन्होंने कहा कि बाहर की दुनियाँ से आने वाले कलाकारों के लिए अपनी पहचान बनाना काफी मुश्किल होता है।

हमेशा मिलता है अच्छे काम को सम्मान:

उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के अच्छे पहलुओं पर भी प्रकाश डाला। उन्होंने बताया कि हमेशा अच्छे काम का सम्मान किया जाता है और उसे पहचान भी मिलती है। इसके लिए उन्होंने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी का उदाहरण दिया। उन्होंने कहा कि नवाज अपने दमदार अभिनय की वजह से ही बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब हुए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि भले ही इस बात से बुजुर्ग सहमत ना हों लेकिन बाहर निकलने के बाद आपको सबका सामना करने के लिए अड़ियल रुख अपनाना ही पड़ता है।

आने वाली फिल्म अनारकली ऑफ़ आरा:

आपको बता दें स्वरा अभी हाल ही में आयी अपनी फिल्म “नील बटे सन्नाटा” में दमदार अभिनय के लिए काफी सराहना पा चुकी है। उन्होंने राँझना में भी काम किया था। अभी स्वरा अपनी आगामी फिल्म “अनारकली ऑफ़ आरा” के लिए लगी हुई हैं। इसमें उन्होंने एक द्विअर्थी गाना गाने वाली गायिका का किरदार निभाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!