बॉलीवुड

पूरा गूगल सर्च करने के बाद भी आपको नहीं मिलेगी बॉलीवुड स्टार्स की ये रेयर तस्वीरें

फिल्म इंड्रस्ट्री में काम करने वाले अभिनेता और अभिनेत्रियां हमेशा लोगों के बीच चर्चा का विषय रहते हैं. लोग इनके जीवन से जुडी छोटी छोटी बातें जानने को बेताब रहते हैं. बॉलीवुड सुपर स्टार की एक झलक पाने के लिए उनके प्रशंसक हमेशा बेताब रहते हैं. सभी लोगों के दिल और दिमाग में अपने फेवरेट हीरो या हीरोइन की पिक्चर्स बसी होती है, पर कुछ ऐसी तस्वीरें भी हैं जिन्हें लोगों ने कभी भी नहीं देखा होगा. वैसे तो बॉलीवुड सुपर स्टार्स अपनी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं या इनकी कुछ ऐसी भी तस्वीरें होती हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं, पर आज हम आपको इन सुपर स्टार्स की कुछ ऐसी पिक्चर दिखाने जा रहे हैं जो आपने आज से पहले कभी भी नहीं देखी होगी. इन तस्वीरों को देखने के बाद भी आप अपने पसंदीदा अभिनेत्री या अभिनेता को नहीं पहचान पाएंगे. अमिताभ बच्चन से लेकर सलमान खान तक ऐसे कई बॉलीवुड सुपरस्टार है जिनकी तस्वीर आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं.

इस पिक्चर में बॉलीवुड के बादशाह और किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान अपने बहनोई विक्रांत के साथ क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं. यह तस्वीर आज से पहले आपने कभी नहीं देखी होगी.

इस तस्वीर में फिल्म इंडस्ट्री की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस रवीना टंडन अपनी कुछ फ्रेंड्स के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को देखकर आप रवीना टंडन की जवानी का आइडिया भी लगा सकते हैं कि वह है जवानी के दिनों में कैसी नजर आती होगी.

इस तस्वीर में आप फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता के साथ फरहा खान को देख सकते हैं. यह तस्वीर आज से पहले आपने कभी भी नहीं देखी होगी.

एक समय में सलमान खान और ऐश्वर्या राय एक दूसरे से प्यार करते थे और एक दूसरे को डेट करते थे, तब वह किस तरह एक दूसरे के साथ अपना टाइम स्पेंड करते थे वह आप इस तस्वीर के माध्यम से देख सकते हैं.

जूही चावला बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री हैं. इन्होने अभी तक एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मे दी हैं. आजतक आपने सिर्फ जूही चावला की जवानी की तस्वीरें देखी होंगी, पर इस तस्वीर को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि जूही चावला अपने बचपन में कैसी नजर आती थी.

आयुष्मान खुराना ने अभी तक बहुत सारी सुपरहिट फिल्में दी हैं. जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया है. अपने फिल्मी करियर की शुरुआत से पहले आयुष्मान खुराना कैसे दिखते थे आप इस तस्वीर में देख सकते हैं.

अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड महानायक माना जाता है. इस तस्वीर में जया बच्चन अमिताभ की कंघी करती नजर आ रही हैं. यह तस्वीर आपने आज से पहले कभी नहीं देखी होगी.

इस तस्वीर में बॉलीवुड के दो स्टार्स नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह दोनों कौन है. यह बॉलिवुड सितारों की कुछ ऐसी पिक्चर्स है जिन्हें आज से पहले शायद आपने कभी नहीं देखा होगा.

Back to top button