बॉलीवुड

बॉलीवुड की इन चार खूबसूरत अभिनेत्रियों ने की शाही परिवार में शादी, इन में से एक है सबकी पसंदीदा

फिल्म इंडस्ट्री में बहुत सारी बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां आती हैं, जिनका नाम कई बिजनेसमैन, पॉलीटिशियन और अभिनेताओं के साथ जोड़ा जाता है, अक्सर ये अभिनेत्रियां बॉलीवुड में एक्टिंग करने के बाद किसी सैटल्ड इंसान के साथ शादी कर के खुद सैटेल हो जाती हैं. पर आज हम आपको ऐसी चार अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने शाही राजघराने में शादी की है और इनकी खुद की पहचान फिल्म इंडस्ट्री में जबरदस्त है. यह अभिनेत्रियां खूबसूरत होने के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान रखती हैं. आइए जानते हैं कौन है वह 4 अभिनेत्रियां जो शादी के बाद राजघराने की बहू बनी है.

अमृता सिंह-

सैफ अली खान की पत्नी का नाम अमृता सिंह है. सैफ अली खान का परिवार नवाबों के खानदान से जुड़ा हुआ है. अमृता सिंह के दो बच्चे हैं. इनकी बेटी का नाम सारा अली खान है जो आजकल फिल्मी दुनिया में कदम रख चुकी है. पर सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक हो चुका है.

करीना कपूर-

सैफ अली खान ने अमृता सिंह से तलाक लेने के बाद करीना कपूर से शादी की है. करीना कपूर बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हैं. इन्होंने अपनी खूबसूरती और अभिनय के द्वारा बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. सैफ अली खान से शादी करने के बाद करीना कपूर भी नवाबों के खानदान की बहू बन चुकी है. करीना कपूर बहुत जल्दी फिल्म “गुड न्यूज़” में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म में करीना कपूर के साथ कियारा आडवाणी, अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांज भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म में अक्षय कुमार एक बार फिर कुछ हटकर भूमिका निभाते नजर आएंगे. फिल्म में आपको जबरदस्त कॉमेडी भी देखने को मिलेगी.

सागरिका घाटगे-

शाहरुख खान की फिल्म “चक दे” इंडिया से अपनी एक अलग और खास पहचान बनाने वाली सागरिका घाटगे एक बहुत ही उम्दा हॉकी खिलाड़ी हैं. सागरिका घाटगे ने भारतीय क्रिकेट के फास्ट बॉलर जहीर खान के साथ विवाह किया है. जहिर खान भी नवाबों के खानदान से ताल्लुक रखते हैं. जिसकी वजह से सागरिका भी नवाबों के खानदान की बहू कहलाती हैं.

आयशा टाकिया-

सलमान खान की फिल्म वांटेड से मशहूर होने वाली आयशा टाकिया ने 2009 ने राजनीति आबू असिम आज़मी के बेटे फरहान आज़मी के साथ साथ शादी की है. आयशा टाकिया का एक बच्चा भी है हम आपको बता दें कि आयशा टाकिया भी राजघराने की बहू है. भले ही आयशा ने फिल्मो में काम करना बंद कर दिया है पर वह सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. आयशा हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी नई नई वीडियोस और पिक्चर्स शेयर रहती हैं. कुछ दिनों पहले आयशा टाकिया ने लोगों को अपना नया अंदाज दिखाया. हाल ही में आयशा टाकिया ने एक कुछ पिक्चर्स पोस्ट की जिसमें वह किसी घर की छत पर तैयार होकर धूप में पोज देते नजर आ रही हैं. इस वीडियो और पिक्चर्स में आयशा टाकिया बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही हैं.

 

बॉलीवुड की यह चार खूबसूरत अभिनेत्रियां जो बनी है राजघराने की बहू,नंबर 1 थी सबकी फेवरेट !

Back to top button