विशेष

Pics: एक बार फिर वायरल हुआ आमिर की बेटी इरा का फोटोशूट, ग्लैमरस तस्वीरों से बढ़ाया तापमान

आमिर खान बॉलीवुड के एकमात्र ऐसे कलाकार हैं जो मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाने जाते हैं. आमिर खान की फिल्म सुपरहिट की गारंटी है. वह साल में एक ही फिल्म करते हैं और वह फिल्म सुपरहिट होकर करोड़ों कमा ले जाती है. आमिर बॉलीवुड के एक ऐसे कलाकार हैं जिनकी फिल्मों का इंतजार न सिर्फ दर्शकों को बल्कि बॉलीवुड के कलाकारों को भी होता है. बता दें, आमिर ने किरण राव से दूसरी शादी की है. उनकी पहली शादी रीना दत्ता से साल 1986 में हुई थी. रीना से उनके दो बच्चे हैं जिनके नाम जुनैद और इरा खान है.

इरा इन दिनों आये दिन अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर करने की वजह से लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. ऐसे में हाल ही में इरा का लेटेस्ट फोटोशूट सामने आया है, जिसमें उन्होंने रेड कलर का गाउन पहना है. इस गाउन में इरा बेहद हॉट लग रही हैं. सोशल मीडिया यूजर्स को भी इरा का ये लुक बेहद पसंद आ रहा है. बता दें, इरा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और हर दूसरे दिन अपनी फोटो शेयर करती हैं. कुछ फैंस तो चाहते हैं कि इरा जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर लें.

इरा ने फोटोशूट में अपने लुक से लोगों को अपनी खूबसूरती का कायल बना दिया है. तस्वीरों में उनके बाल खुले हैं और लाल रंग की लिपस्टिक उन पर बहुत जंच रही है. ये पहली बार नहीं है जब इरा की इस तरह की ग्लैमरस तस्वीरें वायरल हुई हैं. इससे पहले भी उनके कई होश उड़ा देने वाले फोटोशूट वायरल हो चुके हैं. कुछ टाइम पहले इरा की अपने पिता आमिर के साथ एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसके लिए उन्हें काफी ट्रोल किया गया था. दरअसल, इस तस्वीर में वह अपने पिता आमिर खान के ऊपर शॉर्ट ड्रेस पहनकर बैठी थीं और यह तस्वीर फैंस को पसंद नहीं आई थी, जिस वजह से उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा. खैर, आप देखिये फोटोशूट की तस्वीरें.

देखें इरा खान का ग्लैमरस फोटोशूट-

पढ़ें- अक्षय कुमार पर भड़के आमिर खान के फैंस, सोशल मीडिया पर यूं भिड़े फैंस

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button