बॉलीवुड

इस क्रिकेटर की बीवी आज भी लगती है बेहद खूबसूरत, इमरान हाशमी के साथ दिए थे लव सीन

बॉलीवुड में काम करने वाली बहुत सी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने अब अपना घर-परिवार संभाल लिया है लेकिन एक समय ऐसा था जब वे फिल्मों में अपनी अदाओं से लोगों को मारती थी। उन्हीं में से एक हैं अभिनेत्री गीता बसरा हैं जिन्होंने क्रिकेटर हरभजन सिंह के साथ शादी की और फिर इंडस्ट्री में काम करना बंद कर दिया। अब गीता एक बेटी की मां भी हैं लेकिन इस दिग्गज क्रिकेटर की बीवी आज भी दिखती है बेहद खूबसूरत, क्या आपने इनकी कोई फिल्म देखी है?

इस दिग्गज क्रिकेटर की बीवी आज भी दिखती है बेहद खूबसूरत

13 मार्च 1984 को यूनाइटेड स्टेट में जन्मीं एक्ट्रेस गीता बसरा की परवरिश अमेरिका और भारत दोनों जगह हुई है। गीता बसरा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में आई फिल्म दिल दिया है से की थी। इसमें उनके हीरो इमरान हाशमी और अश्मित पटेल थे। ये फिल्म अगर आपने देखी हो तो बहुत बोल्ड थी और इसमें गीता ने इमरान हाशमी के साथ कम लेकिन अश्मित पटेल के साथ काफी इंटिमेट सीन दिए थे। इसके बाद गीता ने सेकेंड हैंड हसबैंड, द ट्रेन और भईयाजी सुपरहिट में काम किया है। फिल्म द ट्रेन में इमरान हाशमी के साथ गीता बसरा के कुछ ज्यादा ही इंटीमेट सीन रहे हैं। फिल्म एवरेज थी लेकिन गाने सुपरहिट हुए थे।


साल 2015 में गीता ने हरभजन सिंह के साथ शादी कर ली थी और इसके बाद इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था। गीता को हरभजन सिंह के साथ पार्टीज की शान बनते देखा गया है और इन्होंने साथ में लंबा समय गुजारा फिर शादी की। गीता बसरा और हरभजन सिंह की एक छोटी सी बेटी भी है जो बेहद शरारती है और मासूम हैं। इसके साथ ही क्रिकेटर्स को उनके साथ मस्ती करते देखा गया है।

 

View this post on Instagram

 

My travel partner .. ❤️

A post shared by Geeta Basra (@geetabasra) on


एक बेटी की मां होने के बाद भी गीता बसरा की खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है। हरभजन सिंह उनकी खूबसूरती के ही लट्टू हुए थे और इसके बाद उनका अफेयर चला। गीता बसरा को हरभजन के साथ अपना भविष्य सिक्योर लगा तो उन्होने करियर छोड़ शादी का फैसला ले लिया। फिलहाल गीता का करियर भी कुछ खास नहीं चल रहा था तो उन्होंने शादी करना ही सही समझा।

Back to top button