बॉलीवुड

देर रात जिम ट्रेनर के साथ दिखीं दिशा पटानी, तस्वीरें देख टाइगर को हो सकती है जलन

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाती हैं। इन दिनों भी उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उनकी खूबसूरती लोगों का दिल जीत रही है। इन तस्वीरों की तारीफ सोशल मीडिया पर खूब की जा रही है, लेकिन इसी बीच उनकी कुछ और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उनके साथ उनके ट्रेनर नज़र आ रहे हैं। जी हां, दिशा पटानी की ट्रेनर के साथ वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी ने बहुत ही कम समय में नाम फेम बना लिया है, जिसकी वजह से उनकी लोकप्रियता भी बढ़ने लगी है। इतना ही नहीं, दिशा पटानी अपनी खूबसूरती के अलावा फिटनेस को भी लेकर चर्चा में बनी ही रहती हैं। अक्सर वे सोशल मीडिया पर अपनी जिम वीडियो पोस्ट करती रहती हैं, लेकिन इस बार वे अपने जिम ट्रेनर के साथ मॉर्केट गई थी, जिसकी तस्वीरें चंद मिनटों में ही सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गई, जिसे देख लोगों ने टाइगर के बारे में सवाल पूछना शुरु कर दिया।

जिम ट्रेनर के साथ शॉपिंग पर दिशा पटानी

बीती रात दिशा पटानी को अपने जिम ट्रेनर के साथ शॉपिंग पर जाते हुए देखा गया, जिसके कई वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। इस तस्वीर में अगर बात दिशा पटानी के लुक की करें, तो उनका लुक बहुत ही ज्यादा खिला खिला लग रहा है और उनके चेहरे पर तो कमाल की ग्लो है। बता दें कि दिशा पटानी ने लाइट मेकअप के साथ शॉर्ट्स कैरी किया। इतना ही नहीं, उन्होंने पिंक कलर का जैकेट भी कैरी किया, जिसमें वे बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं, तो वहीं उनके जिम ट्रेनर भी स्मार्ट नज़र आ रहे हैं।

जिम ट्रेनर के साथ अक्सर देखी जाती हैं दिशा पटानी

बताते चलें कि यह पहला मौका नहीं है, जब दिशा पटानी अपने जिम ट्रेनर के साथ मस्ती करती हुई नज़र आई, बल्कि इससे पहले कई दफा उन्हें अपने ट्रेनर के साथ देखा जा चुका है। इतना ही नहीं, दोनों कई बार एक दूसरे के साथ डिनर भी कर चुके हैं। माना जाता है कि दोनों के बीच काफी अच्छी अंडरस्टैडिंग है, जिसकी वजह से दोनों बहुत ही अच्छे दोस्त हैं। इतना ही नहीं, जिम ट्रेनर दिशा पटानी के फिटनेस का बहुत ही ज्यादा ख्याल रखते हैं।

टाइगर के साथ रिलेशन में दिशा पटानी

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दिशा पटानी टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही हैं, जिसकी वजह से कई बार दोनों को एक दूसरे के साथ देखा जा चुका है, लेकिन दोनों ने ही अपने रिश्ते से बार बार मना किया है। इतना ही नहीं, बीते दिनों तो ये भी कहा गया कि दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ एक दूसरे से अलग हो गए हैं, लेकिन फिर भी दोनों को कई बार एक दूसरे के साथ देखा गया।

Back to top button