बॉलीवुड

खराब मेकअप की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए ये जाने-माने सितारे, नंबर 2 दिख रही थी मर्द जैसी

किसी भी लड़की के लिए उसकी खूबसूरती सबसे ज्यादा मायने रखती है. हर कोई चाहता है कि वह सबसे ज्यादा सुंदर और आकर्षक दिखे. बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में अनेकों ऐसी अभिनेत्रियां मौजूद हैं जो आकर्षक दिखने के लिए तरह-तरह की सर्जरीज़ करवा चुकी हैं. वहीं, कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जो सुंदर दिखने के लिए ढेर सारा मेकअप लगाती हैं. उनके चेहरे पर इतने पिंपल और दाग-धब्बे हैं कि इन्हें छुपाने के लिए उन्हें मेकअप की जरूरत पड़ती है. यदि आप इन अभिनेत्रियों को बिना मेकअप देख लेंगे तो उन्हें पहचानना मुश्किल हो जाएगा.

मेकअप का इस्तेमाल खूबसूरती निखारने के लिए किया जाता है लेकिन यही मेकअप यदि गलत ढंग से किया जाए तो आपकी खूबसूरती बढ़ने की बजाय घट सकती है और आप इतने बुरे दिख सकते हैं जिसका अंदाजा भी लगाना मुश्किल है. ऐसा ही कभी-कभी होता है बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ. हमेशा टिप टॉप और अच्छी दिखने वाली ये अभिनेत्रियां उस लुक में भी स्पॉट हुई हैं जब इनका मेकअप बहुत खराब था. हाल ही में रानू मंडल अपने हैवी मेकअप के लिए सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुई थीं. ऐसे में आज के इस पोस्ट में हम आपको 8 ऐसे सितारों से मिलवाने जा रहे हैं जो बुरे मेकअप की वजह से ट्रोल हो चुके हैं.

सोनम कपूर

इस तस्वीर की वजह से स्टाइल आइकॉन कही जाने वाली सोनम कपूर काफी ट्रोल हुई थीं. इस तस्वीर में उनका खराब मेकअप साफ नजर रहा है.

राखी सावंत

बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत एक बार नहीं बल्कि कई बार खराब मेकअप की वजह से ट्रोल हो चुकी हैं. यह तस्वीर देखने के बाद कई लोग उन्हें मर्द कहने लगे थे.

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा आज हॉलीवुड स्टार हैं लेकिन उनकी ये तस्वीर देखकर आप यकीनन हैरान रह जाएंगे. आज ऊपर से लेकर नीचे तक परफेक्ट दिखने वाली प्रियंका भी बुरे मेकअप के लिए ट्रोल हो चुकी हैं.

रानू मंडल

रानू मंडल की हाल ही में सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल हुई थीं जिसमें वह इस उम्र में हैवी मेकअप के लिए ट्रोल हुई थीं. उम्र तो फिर भी ठीक है मेकअप उनके स्किन टोन को बिलकुल सूट नहीं कर रहा था.

कंगना रनौत

बॉलीवुड की क्वीन कंगना वैसे तो हमेशा परफेक्ट मेकअप में दिखती हैं लेकिन एक समय में वह ओवर मेकअप की वजह से ट्रोल हो चुकी हैं.

गौरी खान

गौरी वैसे तो दिखने में काफी ग्लैमरस हैं लेकिन उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई थी जिसमें खराब मेकअप के लिए उन्हें बहुत ट्रोल किया गया था.

श्रीदेवी

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी भी खराब मेकअप के लिए ट्रोल हो चुकी हैं. जैसा कि इस तस्वीर में आप देख सकते हैं उनका मेकअप कितने खराब तरीके से किया गया है.

ऐश्वर्या राय

दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला का मेकअप आप इस फोटो में देख सकते हैं. हालांकि, वह इसमें भी खूबसूरत दिख रही हैं लेकिन उनका मेकअप बहुत खराब है, जिस वजह से वह ट्रोल भी हुई थीं.

पढ़ें- सोशल मीडिया पर वायरल हुई रानू मंडल की हैवी मेकअप वाली तस्वीरें, लोगों ने लिए जमकर मजे- देखें

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.  

Back to top button