विशेष

सोशल मीडिया पर वायरल हुई रानू मंडल की हैवी मेकअप वाली तस्वीरें, लोगों ने लिए जमकर मजे- देखें

रानू मंडल कुछ टाइम पहले सोशल मीडिया पर अपने गाने की वजह से वायरल हुई थीं. रानू लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गाकर फेमस हुई थीं. सोशल मीडिया की वजह से उनका गाना रातोंरात वायरल हो गया और वह इंटरनेट सेंसेशन बन गयीं. फेमस होने के बाद उन्हें कई रियलिटी शो में बुलाया गया और उन्हीं में से एक शो को हिमेश रेशमिया जज कर रहे थे. जब उन्होंने रानू का गाना सुना तो उन्होंने वादा किया कि वह उनके साथ जल्द ही गाना रिकॉर्ड करेंगे. ऐसे में हिमेश का एक विडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें वह रानू के साथ गाना रिकॉर्ड कर रहे थे. हाल ही में रानू का गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ रिलीज़ हुआ जिसे लोगों का भरपूर प्यार मिला. बता दें, हिमेश ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हैप्पी हार्डी और हीर’ में भी रानू के साथ 4 गाने रिकॉर्ड कर रहे हैं.

लेकिन कहते हैं न सफलता को बहुत संभालकर रखना चाहिए वरना कब ये हाथों से फिसल जाए और कब आप राजा से रंक बन जाएं पता ही नहीं चलेगा. रानू मंडल स्टार तो बन गयी लेकिन शायद इस सफलता को पचा पाना उनके लिए मुश्किल हो गया है तभी वह कई बार मीडिया से दुर्व्यवहार करते हुए देखी जा चुकी हैं. हाल ही में रानू मंडल के दो विडियो वायरल हुए जिनमें उनके बर्ताव को देख फैंस नाराज हो गए और उनकी जमकर ट्रोलिंग शुरू कर दी. वायरल हुए पहले विडियो में जहां वह मीडिया के सवालों को नजरंदाज़ करती दिखीं वही दूसरी विडियो में उन्होंने एक फैन को लताड़ दिया जो उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रही थी.

अब ऐसे में एक बार फिर रानू मंडल ख़बरों में आ गयी हैं. लेकिन इस बार वजह है उनका मेकअप, जो उन्हें सुंदर दिखाने की जगह उनका लुक बिगाड़ रहा है. जी हां, इन दिनों रानू मंडल अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं, जिसमें उन्होंने खूबसूरत लहंगा पहना है लेकिन मेकअप की वजह से उनका चेहरा बिगड़ गया है. वायरल हुई इन तस्वीरों में रानू मंडल हैवी मेकअप में नजर आ रही हैं, जो उन पर बिलकुल नहीं जंच रहा है.

आपको बता दें ये तस्वीरें एक इवेंट की हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद लोग उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं. तस्वीरों में आप देखेंगे कि रानू मंडल के चेहरे पर हैवी मेकअप तो कर दिया गया है लेकिन उनके हाथ और बाकी शरीर का रंग वैसा ही है. उनके चेहरे और हाथों का कलर टोन बिलकुल मैच नहीं कर रहा है, जिस वजह से लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर दिया है. रानू मंडल की ये तस्वीरें देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं और मीम बना रहे हैं. एक यूजर ने तो रानू को ट्रोल करते हुए लिखा है, “एक बार तो ऐश्वर्या भी शर्मा जाए, आये हाय”.

देखिये रानू मंडल की तस्वीरों पर यूजर्स की प्रतिक्रिया-

1.

2.

3.

4.

5.

पढ़ें- ‘छूना ना मुझे’ रानू मंडल के इस मोमेंट का जमकर उड़ा मजाक, आप भी हो जाएंगे हंसते-हंसते लोटपोट

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button