बॉलीवुड

वायरल हुआ ऋतिक रोशन के बचपन का डांस वीडियो, मूव्स देख आप भी हो जाएंगे दिवाने

बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन इन दिनों अपने डांस वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं। ऋतिक रोशन ने अक्सर अपने डांस मूव्स से लोगों को हैरान किया है। ऐसे में इस बार उनका जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसे देख उनके फैंस खुशी से झूम उठे हैं। जी हां, ये वीडियो ऋतिक रोशन के बचपन का है, जो सोशल मीडिया पर आग लग रहा है। इस वीडियो में ऋतिक रोशन जमकर नाचते हुए नज़र आ रहे हैं, जिससे यही कहा जा सकता है कि उन्हें डांस का शौक बचपन से ही है।

बॉलीवुड फिल्मों में अक्सर ऋतिक रोशन ने एक से बढ़कर एक डांस किया है, जिसे देखकर उनके डांस स्टाइल को कॉपी करने की भी खूब कोशिश की गई। इतना ही नहीं, ऋतिक रोशन अपने डांसिंग मूव्स से हर किसी को दिवाना बना लेते हैं। हर फिल्म में उनके डांस का अंदाज देखने को अलग मिलता है। हाल ही में फिल्म वॉर में भी उनके डांस का अंदाज देखने को मिला, जिसमें वे बहुत ही ज्यादा पसीना बहाते हुए नज़र आ रहे हैं। खैर, फिल्मो में तो आपने बहुत ही ज्यादा ऋतिक रोशन का डांस देखा होगा, लेकिन बचपन का ये पहला वीडियो वायरल हो रहा है।

बचपन में भी डांस करते थे ऋतिक रोशन

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में की है, जिसमें उन्होंने अपने डांस का भी तड़का लगाया, लेकिन अब उनके बचपन का वीडियो देख सभी हैरान हो गए। जी हां, ऋतिक रोशन बचपन में भी जमकर डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं। उनका बचपन का वीडियो उनके फैंस क्लब से शेयर किया गया, जिसे उन्होंने भी अपनी प्रोफाइल पर शेयर किया। बता दें कि इस वीडियो में आप ऋतिक रोशन को डांस करता हुआ देख रहे हैं, जो कि उनका बचपन का वीडियो है।

वीडियो देख दिवाने हुए फैंस

ऋतिक रोशन के बचपन का वीडियो देख उनके फैंस पूरी तरह से दिवाने हो गए। इस वीडियो में ऋतिक रोशन जमकर थिरक रहे हैं, जिसे उनके फैंस द्वारा खूब शेयर किया जा रहा है। इतना ही नहीं, वीडियो को जमकर लाइक और शेयर भी मिल रहा है। फैंस ही नहीं, फिल्मी सितारे भी ऋतिक रोशन के इस वीडियो पर जमकर कमेंट और लाइक कर रहे हैं। मतलब साफ है कि डांसिंग में तो ऋतिक रोशन बचपन से ही चैंपियन रहे हैं।

जबरदस्त किया कमबैक

फिल्मी दुनिया से लंबे समय से दूर रहने वाले ऋतिक रोशन ने हाल ही में कमबैक किया। कमबैक उन्होंने दो धमाकेदार फिल्म के साथ किया, जिसमें उनकी एक्टिंग की तारीफ सभी ने की। हाल ही में ऋतिक रोशन की सुपर-30 और वॉर रिलीज हुई, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला और एक बार फिर से ऋतिक रोशन सिल्वर स्क्रीन पर छा गए। हालांकि, अभी उनके पास नेक्स्ट कोई प्रोजेक्ट नहीं है, लेकिन जल्द ही वे प्रोजेक्ट की घोषणा कर सकते हैं।

Back to top button