बॉलीवुड

शादीशुदा आदमी को ही दिल दे बैठी थी बॉलीवुड की ये 14 कुँवारी हसीनाएं, अफेयर कर लिए थे सात फेरे

प्यार का कुछ भरोसा नहीं होता हैं. कब कहाँ और किस से हो जाए. आमतौर पर जब भी एक कुँवारी लड़की शादी करती हैं तो वो अपने लिए कुंवारा लड़का ही खोजती हैं. हालाँकि आज हम आपको कुछ ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो फेमस और कुंवारी होने के बावजूद एक शादीशुदा मर्द को अपना दिल दे बैठी.

1. हेमा मालिनी

हेमा मालिनी को शादीशुदा धर्मेंद्र से प्यार हो गया था. हेमा से शादी करने के चक्कर में धर्मेंद्र ने इस्लाम कबूल लिया ताकि अपनी पहली पत्नी प्रकाश कौर को तलाक दिए बिना ही हेमा से दूसरी शादी कर सके.

2. रवीना टंडन

रवीना टंडन का दिल फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी पर आ गया था. अनिल पहले से नताशा सिप्पी से मेरिड थे और इनके दो बच्चे भी थे. हालाँकि वो शादी सफल नहीं हुई तो तलाक के बाद अनिल ने रवीना को 2003 में अपनी बीवी बना लिया.

3. श्रीदेवी

श्रीदेवी ने 1996 में बोनी कपूर से शादी रचाई थी. बोनी इसके पहले मोना कपूर (अर्जुन कपूर की माँ) के हस्बैंड थे. श्रीदेवी से बोनी को दो बेटियां जान्हवी और खुश हुई.

4. करिश्मा कपूर

अभिषेक बच्चन से सगाई टूटने के बाद करिश्मा ने 2003 में संजय कपूर से शादी रचाई थी. संजय करिश्मा के पहले नंदिता मेहतानी के पति थी. बाद में करिश्मा और संजय का 2016 में तलाक भी हो गया था.

5. अमृता अरोड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा ने तलाकशुदा शकील लदाक से शादी रचाई थी. इस शादी से दोनों के दो बच्चे अज़ान और रियान हुए.

6. शिल्पा शेट्टी

शिल्पा ने 2009 में राज कुंद्रा से शादी की थी. राज शिल्पा से पहले कविता के साथ मेरिड था. हालाँकि बाद में दोनों का तलाक हुआ और शिल्पा राज की शादी हो गई. आज इनका विवान नाम का एक बेटा भी हैं.

7. महिमा चौधरी

महिमा चौधरी को भी दो बच्चों के बाप बॉबी मुखर्जी से प्यार हुआ था. बॉबी की ये महिमा से दूसरी शादी थी.

8. रानी मुखर्जी

रानी ने यश राज चोपड़ा के बेटे आदित्य चोपड़ा से शादी रचाई हैं. आदित्य इससे पहले पायन खन्ना के साथ शादीशुदा थे. बाद में दोनों का तलाक हुआ और रानी ने आदित्य संग सात फेरे लिए. इनका एक बेटी अदीरा भी हैं.

9. शबाना आज़मी

एक्ट्रेस शबाना आज़मी ने मशहूर राइटर जावेद अख्तर से शादी की हैं. शबाना से पहले जावेद हनी इरानी के हस्बैंड थे.

10. लारा दत्ता

लारा ने भारतीय टेनिस खिलाड़ मेष भूपति से साल 2011 में शादी की थी. महेश लारा से पहले श्वेता जयशंकर के पति थे. वर्तमान में लारा और महेश की बेटी भी हैं जिसका नाम सायरा हैं.

11. बिपाशा बसु

बिपाशा से करण सिंह ग्रोवर के साथ 7 फेरे लिए थे. आपको जान हैरानी होगी कि बिपाशा से शादी से पहले करण का दो बार तलाक हो चूका था.

12. विद्या बालन

बिपाशा की तरह विद्या बालन ने भी जिस इंसान से शादी की उसका दो बार तलाक हो चूका था. दार्सल विद्या ने 2012 में फिल्म प्रोडूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी रचाई थी.

13. जूही चावला

जूही चावला ने जय मेहता से शादी रचाई हैं. बता दे कि जय पहले सुजाता बिरला से मेरिड थे. हालाँकि 1990 में सुजाता का एक प्लेन क्रेश में निधन हो गया था जिसके बाद 1995 में उन्होंने जूही चावला से शादी रचाई ली थी.

14. करीना कपूर

अमृता सिंह से तलाक के बाद सैफ अली खान ने 2012 में करीना कपूर से शादी रचाई थी. करीना और सैफ के बेटे तैमुर से तो आप सभी परिचित हैं ही.

Back to top button