बॉलीवुड

ये हैं बॉलीवुड के 6 हैरान कर देने वाले रिश्ते, आज से पहले आप जानते भी नहीं होंगे

बॉलीवुड चकाचौंध से भरी एक ऐसी बड़ी दुनिया है जहां अनेकों सितारे मौजूद हैं. कुछ सितारे तो ऐसे हैं जो एक-दूसरे से अलग होने के बावजूद किसी ना किसी तरीके से जुड़े हुए हैं. लेकिन अधिकतर लोगों को इसके बारे में नहीं पता इसलिए आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारों से मिलवाने जा रहे हैं जो एक-दूसरे से अलग होते हुए भी बेहद करीब हैं और आपस में रिश्तेदार हैं.

अर्जुन कपूर और कटरीना कैफ

आपको पढ़कर थोड़ा अजीब लग रहा होगा लेकिन आपको बता दें अर्जुन कपूर कटरीना कैफ को अपनी मुंहबोली बहन मानते हैं. जब से कटरीना बॉलीवुड में आई हैं तब से ही उन्होंने अर्जुन को अपना भाई बना लिया था. कटरीना हर साल रक्षाबंधन पर अर्जुन को राखी बांधती हैं.

सईद जाफरी और कियारा आडवाणी

कबीर सिंह में काम करने के बाद कियारा का नाम बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में शामिल हो गया है. जल्द ही वह अक्षय कुमार और करीना के साथ गुड न्यूज़ में दिखाई देंगी. बहुत कम लोगों को जानकारी है कि कियारा मशहूर अभिनेता सईद जाफरी की पोती हैं.

फराह नाज़ और तब्बू

तब्बू बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री हैं. अब तक तब्बू ने कई हिट फिल्में दी हैं और उनके अभिनय प्रतिभा से हर कोई वाकिफ है. तब्बू ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1985 में आई फिल्म ‘हम नौजवान’ से की थी. तब्बू के अलावा उनकी बहन फराह भी बॉलीवुड की मशहूर हीरोइन रह चुकी हैं. लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि दोनों सगी बहनें हैं.

गोविंदा और रागिनी खन्ना

गोविंदा बॉलीवुड के नंबर 1 स्टार हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि गोविंदा और टीवी पर काम करने वाली एक्ट्रेस रागिनी खन्ना रिश्ते में मामा भांजी है? जी हां, गोविंदा रागिनी के मामा लगते हैं. रागिनी हाल ही में वेब सीरीज ‘पोषम पा’ में नजर आई हैं.

सोनम कपूर और रणवीर सिंह

आपको बता दें, सोनम कपूर और रणवीर सिंह सेकंड कजिन हैं. दरअसल, रणवीर की दादी और सोनम की नानी एक ही मां की संतान हैं. इस हिसाब से रणवीर और सोनम भाई-बहन हुए और दीपिका सोनम की भाभी.

रामानंद सागर और विधु विनोद चोपड़ा

सीरियल रामायण के निर्देशक रामानंद सागर और विधु विनोद चोपड़ा रिश्ते में एक-दूसरे के सौतेले भाई लगते हैं. दरअसल, विधु विनोद चोपड़ा की माता ने रामानंद सागर के पिता से शादी की थी तो इस हिसाब से दोनों सौतेले भाई हुए.

पढ़ें- वोग इंडिया के लिए कटरीना ने करवाया अब तक का सबसे ग्लैमरस फोटोशूट, वायरल हुई तस्वीरें- देखें

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button