बॉलीवुड

वोग इंडिया के लिए कटरीना ने करवाया अब तक का सबसे ग्लैमरस फोटोशूट, वायरल हुई तस्वीरें- देखें

कटरीना कैफ का नाम दुनिया की सबसे खूबसूरत और मशहूर एक्ट्रेसेस में शामिल होता है. कटरीना को बॉलीवुड में बड़ा ब्रेक सलमान खान ने दिया था. वह इस समय बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ और हाईएस्ट पेड अभिनेत्रियों में से एक हैं. आज बॉलीवुड का हर हीरो और डायरेक्टर उनके साथ काम करना चाहता है. हाल ही में सलमान और कटरीना की फिल्म ‘भारत’ रिलीज़ हुई थी, जिसने सिनेमाघरों में अच्छा-खासा बिजनेस किया था.

कटरीना कैफ फिल्मों के अलावा अपने रिलेशनशिप को भी लेकर सुर्खियां बटोरती हैं. सलमान खान के साथ नाम जुड़ने के बाद कटरीना कैफ रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में आयीं, जिसके 7 साल बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. इन दिनों रणबीर कपूर अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. वहीं, कटरीना का नाम विक्की कौशल के साथ जोड़ा जा रहा है.

वोग इंडिया के लिए करवाया फोटोशूट

कटरीना कैफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आये दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती हैं. हाल ही में कैट ने वोग इंडिया के लिए एक बेहद हॉट फोटोशूट करवाया है. फोटोशूट की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. वायरल हुई तस्वीरों में कटरीना का अब तक का सबसे हॉट अंदाज देखने को मिला है और इन तस्वीरों में वह बहुत ग्लैमरस दिख रही हैं.

मिला ‘रिस्क टेकर ऑफ़ द ईयर’ का अवार्ड

हाल ही में कटरीना को वोग इंडिया ने ‘रिस्क टेकर ऑफ़ द ईयर’ के अवार्ड से नवाजा है. भारत, और जीरो में उनकी भूमिकाओं को देखते हुए उन्हें ये अवार्ड दिया गया है. अपने फोटोशूट की तस्वीरों को खुद कटरीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. साथ ही वोग इंडिया ने भी कटरीना का ये फोटोशूट अपने इन्स्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. फैंस को कैट की ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं और वह इसे खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं.

खोले इंडस्ट्री के राज

कटरीना को फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए 16 साल बीत चुके हैं और हाल ही में उन्होंने अपने फिल्मी सफर को लेकर मीडिया से खास बातचीत की थी. मीडिया से बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने अपने और इंडस्ट्री के बारे में कई राज खोले थे. कटरीना ने कहा था, “बॉलीवुड में काम करना आसान नहीं होता. यहां टिकने के लिए आपकी नसों का मजबूत होना जरूरी है. ये दुनिया उम्मीदों से परे है. यहां आपको सक्सेस ही मिले ये जरूरी नहीं. मुझे लगता है कि आपको कभी भी सक्सेस को अपने दिमाग और असफलता को अपने दिल पर हावी नहीं होने देना चाहिए”.

कहा- अभी बहुत कुछ करना बाकी है

अपने फिल्मी सफर पर बात करते हुए अभिनेत्री ने आगे कहा, “ये सफ़र मेरे लिए बहुत खास रहा है. इस दौरान मुझे बहुत मेहनत करनी पड़ी. लेकिन इस सफर के दौरान दर्शकों का भरपूर प्यार भी नसीब हुआ”. अपने आप को एक सफल अभिनेत्री देखने के सवाल पर कटरीना ने जवाब दिया, “अभी मुझे इंडस्ट्री में बहुत कुछ करना है. बात ये है कि मुझे अपने आप को और सुधारना है. मुझे और अलग-अलग किरदारों में खुद को आजमाना है और अपनी हर फिल्म पर जमकर मेहनत करनी है’. वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही कटरीना फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार के साथ दिखाई देंगी.

पढ़ें- कटरीना और विक्की कौशल की ये तस्वीरें बयां कर रही हैं इश्क की दास्तां, सलमान को हो सकती है जलन

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button