बॉलीवुड

बेहद खूबसूरत है जूही चावला की बेटी, जूही चावला ने कहा अब आने वाली है मेरी बेटी, नाम है जाह्नवी

आज के समय में बॉलीवुड में सारा अली खान, आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे, करण देओल जैसे स्टार किड्स का बोल वाला चल रहा है, और अब बहुत जल्द श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी बॉलीवुड डेब्यू की चर्चाएं सुर्खियों में है, पर इसी बीच शाहरुख खान की एक नजदीकी दोस्त और मशहूर अभिनेत्री जूही चावला ने अपने दिल की इच्छा बताते हुए एक इंटरव्यू में कहा कि वह चाहती हैं कि उनकी बेटी भी हीरोइन बने। दरअसल श्रीदेवी जूही चावला, काजोल, रवीना टंडन, माधुरी दीक्षित समकक्ष में सबसे बड़ी और मशहूर थी और इनकी फैन फॉलोइंग भी सभी हीरोइनों से ज़्यादा थी इसलिए श्रीदेवी की यह इच्छा थी कि उनकी बेटी हिंदी फिल्म की मशहूर एक्ट्रेस बने।

वैसे अब श्रीदेवी इस दुनिया में नहीं है, पर उनकी बेटी जाह्नवी कपूर अपनी मां का यह सपना पूरा करने की पूरी कोशिश कर रही हैं। अब यह खबर सामने आ रही है की जूही चावला भी यही चाहती हैं कि उनकी बेटी अभिनय के क्षेत्र में कदम रखें। भले ही जूही चावला पिछले कुछ सालों में अपने समकक्ष एक्ट्रेस के साथ रेस में काफी पीछे रह गई हैं और फ़िल्मी परदे पर बहुत कम ही नज़र आती हैं पर अब जूही अपनी बेटी को रुपहले पर्दे पर देखने का सपना देख रही हैं।

सबसे आश्चर्य की बात यह है कि जूही की बेटी का नाम भी जाह्नवी है। फिलहाल जाह्नवी अपनी स्टडीज़ में व्यस्त हैं। एक इंटरव्यू के दौरान अपने बच्चों के बारे में बात करते हुए स्टार किड्स लॉन्चिंग के सवाल पर जूही चावला ने जवाब दिया कि उनके दोनों बच्चे अभी पढ़ाई कर रहे हैं, पर उनकी बेटी जाह्नवी का एक्टिंग में इंटरेस्ट है।

जाह्नवी ने अपनी स्टडीज में एक सब्जेक्ट सिनेमा भी रखा है। जूही कहती हैं की वो अपनी बेटी को करियर को लेकर कोई भी प्रेशर नहीं देना चाहते हैं। हां अगर उनकी बेटी अभिनय के क्षेत्र में कदम रखती हैं तो उन्हें बहुत खुशी होगी। जूही चावला कहती है कि आज सभी लोग उनसे इतना प्यार इसीलिए करते हैं क्योंकि वह एक अभिनेत्री हैं। अपनी एक्टिंग उन्होंने लोगों के दिल में एक खास जगह बनायीं है और एक्टिंग की वजह से ही वो इस मुकाम पर पहुंचने में वह काया कामयाब रही हैं। इसलिए वे चाहती हैं कि उनकी बेटी भी एक्टिंग को ही अपना करियर चुने। वैसे अभी जूही चावला की बेटी काफी छोटी हैं। लेकिन जूही चावला के प्रशंसकों के लिए यह बहुत अच्छी खबर है।

बहुत जल्द जूही चावला रितेश सिधवानी की फिल्म में नजर आने वाली हैं इस फिल्म की शूटिंग जनवरी से शुरू होने वाली है। चलिए वैसे जूही चावला ने छुपे हुए इशारों में यह बता दिया है की केवल शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना ही नहीं बल्कि उनकी बेटी जाह्नवी भी बहुत जल्द बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। अब देखना यह है की जूही की बेटी जाह्नवी भी अपनी माँ की तरह लोगों की फेवरेट बन पाती हैं या नहीं।

Back to top button