विशेष

बंद कमरे में आधी रात को अचानक आई बहू की चीखने की आवाज, सास ने झांककर देखा तो रह गई हैरान

आज के दौर में क्राइम का रेट इतना बढ़ गया है कि लोगों में डर का भाव अपने आप आ गया है। किसी का कोई भरोसा नहीं है क्योंकि ये समय बहुत खराब हो गया है और इसमें अगर किसी को कुछ नहीं मिलता तो ज्यादातर लोग मौत को गले लगा लेते हैं। उनमें से एक है एक ऐसी लड़की जिसने अपने ससुराल में ना जाने किन कारणों से आत्महत्या कर ली और किसी को इसके बारे में खबर भी नहीं हुई। बंद कमरे में आधी रात को अचानक आई बहू की चीखने की आवाज, चलिए बताते हैं पूरी खबर।

बंद कमरे में आधी रात को अचानक आई बहू की चीखने की आवाज

छत्तीसगढ़ के रायपुर शहर के धमतरी जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया, जहां पर बंद कमरे में बहू जोर-जोर से चीख रही थी और जब सास को पता चला तो अजीब सी बात हुई। मौके पर पहुंची उसकी सास ने जब कमरे में झांककर देखा तो बहू के मुंह से झाग निकल रहा था और वो तड़प रही थी। बहू ने चूहा मारने वाली दवा खा ली थी, जैसे ही सास को पता चला तो वो चिल्लाने लगी और बहू को किसी तरह पास के अस्पताल पहुंचाया गया। डॉक्टर की टीम ने अपनी पूरी कोशिश की लेकिन उसे बचाया ना जा सका और फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस में केस दर्ज हुआ और नवविवाहिता की आत्महत्या का मामला सामने आया जिसकी जांच पुलिस कर रही है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को दे दिया गया है लेकिन इसकी असली वजह पोस्टमार्टम की रिपोर्ट सामने आने पर पता चलेगा कि आखिर इस नवविवाहिता ने आत्महत्या क्यों की है। ये मामला मगरलोड थाना क्षेत्र के गांव कमरौद का है। पुलिस के अनुसार, गांव कमरौद के निवासी ओमप्रकाश साहू की शाही 6 महीने पहले ग्रम भेंड्री निवासी उमा भारती (20) से हुई थी। शादी के बाद वो उमा भारती को लेकर मैनपुर चला गया और एक महीने तक अपने साथ में रखने के बाद ओमप्रकाश वापस उमा को अपनी मां के पास कमरौद लाकर छोड़ दिया था।

 

सोमवार की छुट्टी लेकर वो देर शाम घर पहुंचा और रात के करीब 8 बजे खाने को लेकर पति-पत्नी में बहस होने लगी। इसके बाद ओमप्रकाश सो गया और करीब 11 बजे उमा ने घर में रखी हुई चूहा मारने की दवाई खा ली। थोड़ी देर बाद उसे उल्टियां होने लगीं और उसकी सास की नींद खुल गई। उसने ओमप्रकाश को उठाया और मगरलोड अस्पताल लेकर गए। करीब एक घंटे के समय लगने पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे मसीही अस्पताल रिफर कर दिया गया था। यहां पर डॉक्टरों ने जांच किया लेकिन उसे मृत घोषित कर दिया गया। मंगलवार को सुबह मृतिका उमा भारती के मायके वालों को पता चला तो तहसीलदार ज्योति मसियारे की उपस्थिति में पुलिस को जांच करने के आदेश दिए गए। पुलिस ने मृतका के पिता दुकालू राम और उसके पति ओमप्रकाश और सास से पूछताछ की और अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार है।

Back to top button