छेड़खानी करने पर महिला ने मौलवी को दी ऐसी तालीम की दुबारा ऐसा करने से पहले सौ बार सोचेगा

आये दिन हमारे आसपास महिलाओं के साथ छेड़खानी और बदतमीजी करने वाले लोग दिख जाते हैं. ऐसे लोग महिलाओं को घूरते हैं, फब्तियां कसते हैं और कई बार तो उल्टी सीधी हरकतें भी करते हैं. ऐसे लोगों को सबक सिखाना चाहिये. ये इसलिये इतनी ज्यादा हरकतें करते हैं क्योंकि हम इन्हें इग्नोर कर देते हैं.

बागपत में बस में सफ़र करते वक्त ऐसे ही एक मनचले ने महिला के साथ छेड़खानी की लेकिन उस महिला ने मनचले को सबक सिखा दिया. अश्लील हरकत और छेड़खानी करने वाला वो मनचला खुद को मौलवी बताता है. दरअसल उसने पहले एक लड़की के साथ छेड़खानी की उस लड़की ने कोई आक्रामक रवैया नहीं अपनाया तो मौलवी के हौसले बढ़ गये और उसने महिला एक महिला के साथ छेड़खानी करने का प्रयास किया लेकिन महिला ने उसका हाथ पकड़ लिया.

इसके बाद तो महिला ने उसे ऐसा सबक सिखाया जिसके बाद वो किसी महिला या लड़की की तरफ नजर उठाते वक्त भी सौ बार सोचेगा.

महिला ने मौलवी को छेड़खानी का जवाब चप्पल से दिया और उसे मारते मारते कलेक्ट्रेट ऑफिस तक ले गई जहाँ डीएम भी मौजूद थे पूरा नजारा सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गया. दोनों ही खुद को दिल्ली का रहने वाला बताते हैं. महिला एक मुक़दमे के सिलसिले में बागपत गई थी. जबकि मौलवी जिसका नाम समीर है वह दिल्ली के शाहदरा में रहता तो है लेकिन वह मूल रूप से शामली का रहने वाला है.

देखिये किस तरह से महिला ने मौलवी को सबक सिखाया, साथ ही बाकी यात्रियों ने भी अपने हाथ सेंक लिये-

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.