बॉलीवुड

बॉलीवुड की इस सुपरस्टार सिंगर की तस्वीर हो रही है वायरल, फोटो देख नहीं पाएंगे पहचान

बाल दिवस के मौके पर देशभर में कई तरह के कार्यक्रम का आयोजन हुआ, जिसमें न सिर्फ बच्चों ने भाग लिया, बल्कि बड़ों ने भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। इस दौरान ब़लीवुड की हस्तियों ने भी जमकर हिस्सा लिया। इस मौके पर कई सितारों की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई, जो कि उनके बचपन की थी। ऐसे में एक सिंगर ने भी अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की, जिसमें उन्होंने कैप्शन में पहचानो तो जाने लिखा। जी हां, सिंगर की ये तस्वीर इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो गई, जिस पर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं।

बाल दिवस के मौके पर बॉलीवुड सितारों के बीच अपने बचपन की तस्वीर शेयर करने की होड़ मची। जहां एक तरफ आपने ऐश्वर्या राय को देखा, तो वहीं दूसरी तरफ अनिल कपूर और बोनी कपूर की बचपन की तस्वीरें भी देखी। इसी रेस में हिस्सा लेते हुए भारत की मशहूर सिंगर ने भी अपनी बचपन की तस्वीर शेयर की, जिसे देख लोगों ने क्यूट क्यूट कहकर चिल्लान शुरु किया। बता दें कि इस तस्वीर में जो बच्ची दिखाई दे रही है, वो अब भारत की बेहतरीन सिंगरों में से एक बन चुकी है, जिनके गाने लोगों के दिलों को छू जाते हैं।

भारत की मशहूर सिंगर है ये बच्ची

 

View this post on Instagram

 

Jis bhi haal mein the, Mumma Papa ne Humein Humesha Khush Rakha ❤️?? Lucky to have the Best Parents in the world!! ?? Love You Maa Papa ❤️ #HappyChildrensDay #NehaKakkar #ChotiNehu #KakkarFamily

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on


सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें एक बच्ची दिखाई दे रही है। इस तस्वीर को किसी और ने नहीं, बल्कि नेहा कक्कड़ ने शेयर की है। दरअसल, ये तस्वीर नेहा कक्कड़ के बचपन की है, जिसमें वे बहुत ही ज्यादा क्यूट दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर को देख उनके फैंस बहुत ही ज्यादा उत्साहित नज़र आ रहे हैं। बता दें कि पहली दफा तो इस तस्वीर को देख कोई पहचान नहीं सका था, लेकिन जब नेहा कक्कड़ ने हिंट दिया तो सभी ने क्यूट कहा।

मम्मी पापा ने हमेशा खुश रखा

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि जिस भी हाल में मम्मी पापा थे, उस हाल में उन्होंने हमेशा खुश रखा, जिसकी वजह से मुझे बहुत प्यार मिला। इसके अलावा उन्होंने आगे लिखा कि मैं बहुत लकी हूं कि मम्मी पापा के रुप में आप हमें मिलें, आई लव यू। बता दें कि नेहा कक्कड़ का बैकग्राउंड ज्यादा अच्छा नहीं रहा है, लेकिन उन्होंने अपने मेहनत से अपने पास सबकुछ कर लिया और आज उनके पास कोई कमी नहीं है।

रीमके क्वीन हैं नेहा कक्कड़

 

जगरातों में गाकर अपने करियर की शुरुआत करने वाली नेहा कक्कड़ ने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में अपना नाम फेम बना लिया। जी हां, नेहा कक्कड़ को आज के समय में रीमेक क्वीन के नाम से जाना जाता है, जिन्होंने लगभग सभी रीमेक गाने गाए हैं। दरअसल, इन दिनों जिस भी गाने का रीमेक वर्जन आ रहा है, वो सब नेहा कक्कड़ ही गाती हैं, जिसकी वजह से लोग उनकी खूब तारीफ करते हैं। इतना ही नहीं, उन्हें सेल्फी क्वीन के नाम से भी जाना जाता है।

Back to top button