बॉलीवुड

मां बनने के बाद इन अभिनेत्रियों ने रखा खुद को फिट, इनकी खूबसूरती आज भी है कायम

हर लड़की को हमेशा ये चिंता सताती है कि शादी के बाद जब वे मां बनेंगी तो उनका फिगर खराब हो जाएगा। ये बात कई मामलों में सही भी होती है लेकिन बहुत सी लड़कियां आज के दौर में बहुत सजग हो गई हैं और जैसे ही उनकी डिलीवरी होती है वे खुद को मेनटेन रखने के लिए हर तरह का प्रयास करती हैं। इसकी शुरुआत बॉलीवुड ने खासतौर पर की जब मां बनने के बाद इन अभिनेत्रियों ने रखा खुद को फिट, इनमें आपकी फेवरेट एक्ट्रेस कौन है?

मां बनने के बाद इन अभिनेत्रियों ने रखा खुद को फिट

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के फिगर को देखकर कई बार लोगों के मन में सवाल आता है कि अपने बिजी शेड्यूल में कैसे ये हसिनाएं खुद को फिट रखती हैं। खासतौर पर वे एक्ट्रेसेस जो मां बन चुकी हैं और उनके लिए ये कितना मुश्किल होगा लेकिन इस मामले में ये एक्ट्रेसेस बिल्कुल सही हैं।

मलाइका अरोड़ा

45 साल की उम्र में मलाइका अरोड़ा ने खुद को इतना फिट रखा है कि 20 साल की लड़की भी शरमा जाए। मलाइका अरोड़ा की फिटनेस का मुकाबला कई हॉलीवुड एक्ट्रेसेस से होता है। मलाइका भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं।

करीना कपूर खान

करीना कपूर ने साल 2016 में एक बेटे को जन्म दिया था और उस दौरान वे काफी मोटी हो गई थीं। करीना की डिलीवरी के बाद उन्होंने अपने फिगर को दिन रात मेहनत करके स्लिम किया। इसके बाद फिल्में की और अब उनकी नई फिल्म गुड न्यूज आने वाली है जो जनवरी में रिलीज होगी।

ऐश्वर्या राय बच्चन

हाल ही में ऐश्वर्या राय के दोबारा प्रेग्नेंसी की खबरें वायरल हुई हैं। अंबानी के यहां पार्टी में ऐश्वर्या ने अपना पेट दुपट्टा से छिपाया है और लोगों को लगने लगा कि वे फिर से प्रेग्नेंट हैं। मगर साल 2011 में एक बेटी को जन्म देने के बाद ऐश्वर्या राय ने अपने फिगर को इतना फिट रखा कि उनके दीवानों की कोई कमी नहीं रही।

शिल्पा शेट्टी

इस समय सबसे फिट एक्ट्रेसेस में शिल्पा का भी नाम शामिल है। शिल्पा शेट्टी ने 90 के दशक में बहुत सारी सुपरहिट फिल्मों में काम किया और साल 2008 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा के साथ शादी कर ली थी। बाद में इन्हें एक बेटा हुआ लेकिन शिल्पा ने खुद को इतना फिट रखा कि आज यूट्यूब पर फिटनेस की क्लास देती हैं और उन्हें देखकर लगता नहीं कि वे शादीशुदा हैं या उनका एक बेटा है।

काजोल

शाहरुख और काजोल की जोड़ी ने एक समय था जब धमाल मचाया था। फिर साल 1998 में काजोल ने अजय देवगन के साथ शादी की और अपनी गृहस्थी के साथ फिल्मों में भी लगातार काम किया। मां बनने के बाद काजोल ने खुद के फिगर को इतना फिट रखा कि वे अपनी बेटी की बड़ी बहन लगती हैं। काजोल के दो बच्चे हैं जिनमें एक नव्या और दूसरा युग है।

करिश्मा कपूर

90 के दशक में करिश्मा कपूर का करिश्मा ज्यादातर फिल्मों में देखने को मिला। उस दौर में करिश्मा ने लगभग हर बड़े एक्टर्स के साथ सुपरहिट फिल्में दीं लेकिन सबसे ज्यादा इनकी जोड़ी गोविंदा के साथ बनी। साल 2003 में संजय कपूर के साथ शादी के बाद इन्होंने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली और कुछ ही सालों में करिश्मा दो बच्चों की मां बन गई। साल 2016 में करिश्मा का आपसी कारणों से तलाक हो गया और वे अलग हो गईं लेकिन बच्चे उनके साथ ही रहते हैं। करिश्मा का फिगर देखकर आप बिल्कुल नहीं कह सकते कि वे दो बच्चों की मां हैं।

Back to top button