बॉलीवुड

‘स्वर्ण मंदिर’ में दीपवीर मना रहे शादी की पहली सालगिरह, तस्वीरें जित रही लोगो का दिल

14 और 15 नवंबर 2018 को बॉलीवुड कि टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने फिल्मों के बिंदास एक्टर रणवीर सिंह से शादी रचाई थी. ऐसे में आज इनकी शादी की पहली सालगिरह हैं. इस शुभ मौके पर दीपवीर ने बहुत ही शानदार प्लानिंग की हैं. कल यानी 14 नवंबर को ये दोनों तिरुपति बालाजी दर्शन को गए थे. यहाँ इन्होने पद्मावत मंदिर में भी माथा टेका. अब आज यानी 15 नवंबर को दोनों अमृतसर के मशहूर स्वर्ण मंदिर में आए हैं. ये लोग यहाँ सुबह से ही आ गए थे. ऐसे में इन दोनों की स्वर्ण मंदिर वाली तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही हैं.

रणवीर और दीपक की इन तस्वीरों में दोनों की जोड़ी एकदम परफेक्ट लग रही हैं. इस दौरान दीपिका ने लाल रंग का बहुत ही सुंदर दिखने वाला सलवार सूट पहन रखा था. वहीं उनके पतिदेव रणवीर सिंह की बात करे तो वे कुर्ता पाजामा और जैकेट वाले लुक में नज़र आए. ये दोनों ही अपने इन ट्रेडिशनल ऑउटफिट में बड़े ही प्यारे लग रहे थे. बता दे कि इस दौरान दीपिका की मांग में सिंदूर चमचमा रहा था.


दीपिका और रणवीर के फैंस को इतनी ये तस्वीरें और शादी की सालगिरह मानाने का तरीका दोनों ही पसंद आ रहा हैं. अक्सर बड़े अमीर और सेलिब्रिटी लोग अपनी शादी की सालगिरह पर पार्टी करते हैं या विदेश घुमने जाते हैं. हालाँकि इस सेलिब्रिटी कपल ने इस ख़ास मौके पर मंदिर में दर्शन करना सही समझा. बस दीपवीर की यही बात उनके फैंस को बहुत पसंद आ गई और अब ये तस्वीरें उनके प्रशंसको का दिल जित रही हैं. लोगो को दीपिका रणवीर का सिंपल तरीके का ये सेलिब्रेशन बड़ा ही रास आ रहा हैं.


आप लोगो की जानकारी के लिए बता दे कि दीपिका और रणवीर शादी के पहले एक दुसरे को 6 साल तक डेट करते रहे थे. यानी दोनों ने एक दुसरे को पहले अच्छे से समझा और फिर शादी की. ये शादी इटली में बड़े ही आलिशान तिरके से हुई थी. शादी के बाद दोनों ने रिसेप्शन मुंबई में रखा था. इस दौरान पूरा बॉलीवुड इनकी शादी के रिसेप्शन में उमड़ पड़ा था.


दीपिका और रणवीर के प्यार की शुरुआत संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’ से हुई थी. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों का प्यार परवान चढ़ा था. तब से लेकर आजतक दोनों एक दुसरे को बहुत प्यार करते हैं. यदि आप ने नोटिस किया हो तो दोनों जब भी कोई इंटरव्यू देते हैं हमेशा एक दुसरे की तारीफ़ जरूर करते हैं. यही वजह हैं कि दोनों की आपस में अच्छी बनती भी हैं. इस बात में कोई शक नहीं कि दोनों की जोड़ी ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन दोनों ही जगह लोगो को पसंद आती हैं.

वर्क फ्रंट की बात करे तो दीपक जल्द ही ‘छपाक’ फिल्म में नज़र आने वाली हैं. इस फिल्म में दीपिका एक एसिड अटैक विक्टिम लड़की की भूमिका निभा रही हैं. फिल्म का पोस्टर पहले से रिलीज हो चूका हैं. इसमें दीपिका के लुक की बहुत तारीफ़ हुई हैं. उनका मेकअप कुछ इस कदर किया गया हैं कि वे पहचान में ही नहीं आ रही हैं.

Back to top button